आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ ने पॉलिसीधारकों के लिए 867 करोड़ रुपये  के बोनस की घोषणा की
आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ ने पॉलिसीधारकों के लिए 867 करोड़ रुपये के बोनस की घोषणा की
Share:

आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल लाइफ इंश्योरेंस ने सोमवार को वित्त वर्ष 2021 के लिए पॉलिसीधारकों के लिए 867 करोड़ रुपये के अपने उच्चतम वार्षिक बोनस की घोषणा की। विशेष रूप से, कंपनी द्वारा घोषित बोनस अब तक का सबसे अधिक है और पिछले वित्त वर्ष में घोषित बोनस से भी 10 प्रतिशत अधिक है, कंपनी ने कहा। 31 मार्च, 2021 तक लागू सभी प्रतिभागी नीतियां इस बोनस को प्राप्त करने की हकदार हैं और उन्हें पॉलिसीधारकों के लाभों में जोड़ा जाएगा।

कुल 9.8 लाख भाग लेने वाले पॉलिसीधारकों को इससे लाभ होने की उम्मीद है, उन्हें अपने दीर्घकालिक वित्तीय लक्ष्यों के करीब ले जाना, विशेष रूप से महामारी के समय, शनिवार को जारी आदेश को पढ़ें। बोनस कंपनी के सहभागी पॉलिसीधारक के फंड द्वारा उत्पन्न मुनाफे का हिस्सा है जो उनके गारंटीकृत परिपक्वता लाभों में जोड़ा जाता है, इस प्रकार कॉर्पस को बढ़ाता है। यह लगातार 15वां वर्ष है जब आईसीआईसीआई प्रूडेंशियल ने पॉलिसी धारकों को बेहतर जोखिम-समायोजित रिटर्न देने के लिए अपनी ग्राहक-केंद्रितता और दीर्घकालिक निवेश दृष्टिकोण को रेखांकित करते हुए बोनस की घोषणा की है।

कंपनी के कड़े निवेश दर्शन ने स्थापना के बाद से और बाजार चक्रों में अपने पोर्टफोलियो में शून्य चूक सुनिश्चित की है। कंपनी ने कहा कि 31 मार्च, 2021 तक, फिक्स्ड इनकम पोर्टफोलियो का 96.8 प्रतिशत सॉवरेन या एएए-रेटेड पेपर में निवेश किया गया है।

विश्व पर्यावरण दिवस पर लगा दिए भांग के पौधे, तलाश में जुटा एक्साइज डिपार्टमेंट

श्रीलंका में बाढ़ और भूस्खलन में 17 लोगों की हुई मौत

बांग्लादेश के दवा नियामक ने आपातकालीन उपयोग के लिए पांचवी कोविड -19 वैक्सीन को दी मंजूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -