आईसीआईसीआई बैंक ने लॉन्च किया इंटरऑपरेबल बैंकिंग ऐप
आईसीआईसीआई बैंक ने लॉन्च किया इंटरऑपरेबल बैंकिंग ऐप
Share:

भारतीय अग्रणी बहुराष्ट्रीय बैंकिंग और वित्तीय सेवा कंपनी, आईसीआईसीआई बैंक ने सोमवार को अपने मोबाइल भुगतान ऐप का एक नया संस्करण लॉन्च किया, जो इंटरऑपरेबल है और किसी अन्य बैंक के ग्राहकों को भुगतान और अन्य बैंकिंग सेवाओं की अनुमति देता है।

बैंक के मोबाइल बैंकिंग ऐप के नवीनतम संस्करण को iMobile कहा जाता है, जो मोबाइल बैंकिंग ऐप के दायरे को बढ़ाता है, अब तक केवल संबंधित बैंकों के ग्राहकों तक ही सीमित है। इसी समय, 'आईमोबाइल पे' कई ऐप को बनाए रखने की आवश्यकता को समाप्त करता है क्योंकि यह ग्राहकों को सभी लेनदेन करने का अधिकार देता है। इस प्रक्रिया में, यह उपयोगकर्ताओं को अपने कई बैंक खातों को इस ऐप से जोड़ने के लिए सम्मोहक कारण भी देता है।

बैंक के मोबाइल बैंकिंग ऐप के नवीनतम संस्करण को iMobile पे कहा जाता है, जिसके माध्यम से अन्य बैंकों के ग्राहक अपने बैंक खाते को लिंक कर सकते हैं, एक UPI आईडी जनरेट कर सकते हैं और किसी भी बैंक खाते में या किसी अन्य भुगतान ऐप या डिजिटल में धनराशि, खरीदारी, स्थानांतरण कर सकते हैं जेब; आईसीआईसीआई बैंक ने एक बयान में कहा कि बिल भुगतान और ऑनलाइन रिचार्ज, अन्य के बीच। ऐप बचत खाते, निवेश, ऋण, क्रेडिट कार्ड, उपहार कार्ड और यात्रा कार्ड आदि जैसे तत्काल बैंकिंग सेवाएं भी प्रदान करता है। बैंक ने अपनी तरह की पहली सुविधा होने का दावा करते हुए कहा कि ऐप में इंटरऑपरेबिलिटी भी दी गई है क्योंकि ग्राहकों को अब अपने कॉन्टैक्ट्स की UPI आईडी याद नहीं रखनी होगी और पेमेंट ऐप और वॉलेट्स में पैसे ट्रांसफर किए जा सकते हैं।

तेलंगाना कांग्रेस को बड़ा झटका, दिग्गज नेता गुडुर नारायण रेड्डी ने छोड़ी पार्टी

ससुराल में फ़ोन कर बोला- 'मैंने आपकी बेटी को मार डाला...' फिर लाश के पास बैठकर खेलने लगा गेम

किसान आंदोलन: बंगाल में ममता की हुंकार, कहा- या तो कानून वापस ले या गद्दी छोड़े सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -