ICICI बैंक ने करोड़ों ग्राहकों के लिए लॉन्च किया
ICICI बैंक ने करोड़ों ग्राहकों के लिए लॉन्च किया "Mine"
Share:

ICICI बैंक ने गुरुवार को "Mine" लॉन्च करने की घोषणा की, जो कि सहस्त्राब्दी ग्राहकों के लिए एक व्यापक बैंकिंग कार्यक्रम है। खदान तत्काल बचत खाता प्रदान करता है। अनूप बागची, कार्यकारी निदेशक, आईसीआईसीआई बैंक ने कहा: “हम अपने सहस्राब्दी ग्राहकों के लिए आईमोबाइल ऐप में प्रासंगिक फिनटेक प्रसाद को एकीकृत करना जारी रखना चाहते हैं। हम मानते हैं कि 'आईसीआईसीआई बैंक माइन' सहस्त्राब्दी ग्राहकों को उनके जीवन काल में एक ही स्थान पर 360 डिग्री समग्र और सबसे व्यापक प्रस्ताव देता है।''

बैंक एक मोबाइल-प्रथम, अत्यधिक वैयक्तिकृत, और अनुभवात्मक नेतृत्व वाले बैंकिंग अनुभव प्रदान करता है। हमने देखा है कि, जबकि सहस्राब्दी ग्राहक 'डिजिटल-प्रथम' चाहते हैं, वे 'डिजिटल-ओनली' बैंक नहीं चाहते हैं। इसने हमें सहस्राब्दी की जीवन शैली के अनुकूल एक नया प्रारूप अनुभवात्मक शाखा शुरू करने के लिए प्रेरित किया है।” 

Key offerings of Mine: तत्काल बचत खाता खोलना: एक सहस्त्राब्दी आसानी से बैंक के वेबसाइट या आईमोबाइल एप्लीकेशन पर अपने आधार कार्ड और पैन कार्ड का उपयोग करके पूरी तरह से डिजिटल रूप से और तुरन्त बचत खाता खोल सकता है।

New look iMobile: ग्राहकों को एक ताज़ा यूआई / यूएक्स और सहस्राब्दी-अनुकूल भाषा के साथ बैंक के मोबाइल बैंकिंग ऐप के नए रूप में तुरंत पहुंच प्राप्त होती है

New credit card with curated features: आईसीआईसीआई बैंक अपनी जीवन शैली और मासिक आवश्यकता के अनुरूप हर महीने एक योजना चुनने के लिए 'आईसीआईसीआई बैंक खान' ग्राहकों को सक्षम करने के लिए देश का पहला फ्लेक्सी-प्लान क्रेडिट कार्ड प्रदान करता है।

Instant personal loan and overdraft facility: सहस्त्राब्दी ग्राहक अपनी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए 'आईमोबाइल' के माध्यम से दो त्वरित ऋण सुविधाओं का लाभ उठा सकते हैं।

Different looking ICICI Bank branch with experiential engagement area: निवेश और ऋण की एक पूरी श्रृंखला जैसे बैंकिंग उत्पादों पर सलाहकार के लिए, बैंक ने सहस्राब्दी पर लक्षित एक अनुभवात्मक शाखा की भौतिक उपस्थिति जोड़ी है।

निकिता तोमर हत्याकांड: 700 पन्नों में गुनाहों का जिक्र, SIT ने दाखिल की चार्जशीट

हाथरस केस: CBI से हाई कोर्ट ने पुछा- कब तक पूरी होगी मामले की जांच ?

दिल्ली में साढ़े 4 वर्षीय बच्ची के साथ हुई हैवानियत, हालत गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -