ICICI बैंक ने लॉन्च किया मेगा डिस्काउंट ऑफर, जानें किन सामानों पर मिल रही है भारी छूट
ICICI बैंक ने लॉन्च किया मेगा डिस्काउंट ऑफर, जानें किन सामानों पर मिल रही है भारी छूट
Share:

नई दिल्लीः देश में इस समय फेस्टिव सीजन का समय चल रहा है। ई-कॉमर्स पोर्टलों पर चल रही सेल को टक्कर देने के लिए आईसीआईसीआई बैंक भी अपने ग्राहकों के लिए आकर्षक सौदे लेकर आया है। बैंक ने प्रीमियम ब्रांडों, ई-कॉमर्स साइटों और 20,000 स्टोर पर 5,000 से अधिक ऑफर लेकर आया है। यह ऑफर 31 अक्टूबर तक लागू है और ग्राहक आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड, इंटरनेट और मोबाइल बैंकिंग का उपयोग करके इसका लाभ उठा सकते हैं। इस ऑफर में कैशबैक और वाउचर भी है।

ऑफर के तहत, कपड़ा, किराना, इलेक्ट्रॉनिक्स, आभूषण, मनोरंजन, भोजन, यात्रा, स्वास्थ्य और कल्याण सहित यूटिलिटी पेमेंट्स का फायदा लिया जा सकता है। फ्लिपकार्ट 'बिग बिलियन डेज' की बिक्री को आईसीआईसीआई बैंक के मास्टरकार्ड के माध्यम से किश्तों पर अतिरिक्त 10 फीसद मार्कडाउन मिल रहा है। इसके साथ ही शीघ्र ही अमेजन पर आईसीआईसीआई बैंक के साथ पेश किए जाने वाले ऑफर को भी लॉन्च किया जाएगा। बैंक के ग्राहकों को सेंट्रल शोरूम पर 10 फीसद अतिरिक्त छूट मिलेगी।

इसके अलावा, पैंटालून पर 10 फीसद, मंत्रा पर 20 फीसद, मैक्स पर 5 फीसद, बाटा पर 5 फीसद और चुनमुन पर 5 फीसद का कैशबैक दिया जा रहा है। किराने के सामान पर ग्रोफर्स पर 15 फीसद कैशबैक, बिग बास्केट पर 10 फीसद की छूट, मेट्रो होलसेल पर 10 फीसद कैशबैक, नेचर बास्केट पर 10 फीसद की छूट और स्पेंसर पर 10 फीसद कैशबैक है। इलेक्ट्रॉनिक्स की बात करें तो एलजी पर 15 फीसद, सोनी पर 10 फीसद, सैमसंग पर 15 फीसद और पैनासोनिक पर 10 फीसद का कैशबैक मिलेगा।

रेमंड देशभर में 2021 तक खोलेगी इतना स्टोर, कंपनी की निगाह छोटे शहरों पर

एमटीएनएल और बीएसएनएल के संकट को लेकर पीएमओ ने दिया यह आदेश

तेरह साल बाद इस उत्पाद को दोबारा ला रही है पारले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -