ICE Cricket LIVE: सहवाग ने 25 गेंद में जड़ा अर्द्धशतक
ICE Cricket LIVE: सहवाग ने 25 गेंद में जड़ा अर्द्धशतक
Share:

भारत के पूर्व महान और विस्फोटक बल्लेबाजों में शुमार वीरेंद्र सहवाग एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीतने के लिए तैयार हैं. वीरू एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर छक्कों की बरसात करते हुए नजर आ रहे हैं. आज से स्विस एल्प्स के विश्व प्रसिद्ध सेंट मोर्टिज में महान खिलाड़ियों के क्रिकेट खेल का जमावड़ा लग चुका हैं. यह बर्फीले मैदान पर दो दिनों 8 और 9 फरवरी को क्रिकेट जगत की कई महान हस्तियां क्रिकेट खेलते हुए नजर आएगी. 

पाकिस्तान के पूर्व महान खिलाड़ी शाहिद अफरीदी और भारत के पूर्व महान बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग यहां आइस क्रिकेट में क्रिकट टीमों की कप्तानी करते हुए नजर आ रहे हैं. शाहिद अफरीदी को जहां  रॉयल्स XI की कप्तानी मिली हैं. वहीं, सहवाग को डायमंड XI टीम की कप्तानी सौंपी गईए हैं. फ़िलहाल इन दोनों टीमों के बीच आज क्रिकेट मैच खेला जा रहा हैं.

दोनों दिवसीय आइस क्रिकेट मुकाबले में आज पहले दिन डायमंड XI ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 164 रन बनाए है. इसमें कप्तान सहवाग ने 25 गेंदों में शानदार अर्द्धशतक जड़ते हुए कुल 62 रन बनाएं. सहवाग ने इस दौरान कुल 5 छक्के लगाए. फ़िलहाल अफरीदी की टीम रॉयल्स XI बल्लेबाजी की लिए उतर चुकी हैं. 

जब ट्विटर पर छिड़ी सचिन-कोहली की श्रेष्ठता की जंग, लोगों ने इन्हे बताया महान

बुमराह को खेलना चाहिए काउंटी क्रिकेट- पूर्व पाक गेंदबाज

कुलदीप-चहल के प्रदर्शन पर कप्तान कोहली ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -