VIDEO : क्रिकेट मैच में हुआ कुछ ऐसा, कि जोर-जोर से हंसने लगा पूरा स्टेडियम
VIDEO : क्रिकेट मैच में हुआ कुछ ऐसा, कि जोर-जोर से हंसने लगा पूरा स्टेडियम
Share:

कल क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019 में वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने मैच को अपने नाम कर लिया और मैच में कुछ ऐसा भी हुआ कि जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. अब इसका वीडियो आप भी देखते-देखते हंसते-हंसते लोट-पोट हो जाएंगे. 

दरअसल, बात यह है कि बल्लेबाज ने छक्का जड़ा तो सीधे एक फैन के पास गेंद इस दौरान चली गई और कैच लपकने के लिए फैंस ने कोशिश भी की जिसमें उसके क्रिस्प इस दौरान पूरे तरह से बिखर गए और इसके बाद होस्ट एल्मा स्मिथ ने उन्हें दूसरा क्रिस्प भी दिया. 

फिलहाल तो सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और इस वीडियो को क्रिकेट वर्ल्ड कप की ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट द्वारा साझा किया गया है और एक फैन बाउंड्री के पास ही बैठा था.  बॉल सीधे क्रिस्प पर जा लगी और सब के सब इस दौरान बिखर गए, वहीं जिसके बाद होस्ट ने उनको नए क्रिस्प भी दिए, जिसके बाद फैन के चेहरे पर एक मुस्कान सी नजर आई. 

बता दें कि आस्ट्रेलिया के 289 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम स्टार्क (46 रन पर पांच विकेट) और पैट कमिंस (41 रन पर दो विकेट) की धारदार गेंदबाजी के चलते नौ विकेट पर 273 रन का स्कोर हे खड़ा कर सकी. वहीं इंडीज की तरफ से शाई होप (68), कप्तान जेसन होल्डर (51) और निकोलस पूरण (40) ने उम्दा पारियां खेली लेकिन टीम को जीत दिलाने में थोड़ी की कसार रह गई. 

नहीं थम रहा धोनी के ग्लव्स पर उपजा विवाद, अब आईपीएल कमिश्नर ने दिया बड़ा बयान

वर्ल्ड कप के बीच आई बुरी खबर, इस खिलाड़ी की धारदार हथियार से हत्या

वर्ल्ड कप 2019: आज श्रीलंका से भिड़ेगा पाकिस्तान, इंग्लैंड को मात देकर कर चुका है हैरान

नेमार पर दुष्कर्म का आरोप लगाने वाली महिला ने दिया इंटरव्यू, बताया जैसे घटी थी घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -