इंग्लैंड की महारानी से कुछ ऐसे कपड़े पहन मिलें पाकिस्तानी कप्तान, जमकर उड़ी खिल्ली
इंग्लैंड की महारानी से कुछ ऐसे कपड़े पहन मिलें पाकिस्तानी कप्तान, जमकर उड़ी खिल्ली
Share:

लंदन : आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) की 30 मई यानी कि कल से इंग्लैंड में शुरुआत हो चुकी है और द ओवल में गुरुवार को इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस बड़े टूर्नामेंट का पहला मैच खेला गया था, जिसमें इंग्लैंड ने फतह हासिल कर ली. अफ्रीका को इस मैच में 104 रनों की करारी हार मिले थी. अब दूसरा मुकाबला शुक्रवार को पाकिस्तान और वेस्ट इंडीज के बीच खेला जा रहा है. 

बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी टीम के कप्तान सरफराज अहमद अपनी ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बने हुए हैं और उनकी इस पर खूब खिंचाई भी हो रही है. दरअसल, बात यह है कि वर्ल्ड कप की शुरुआत से एक दिन पहले टूर्नामेंट का उद्घाटन समारोह लंदन के बर्मिघम पैलेस के पास स्थिति प्रतिष्ठित लंदन मॉल में आयोजित किया गया था और यहां इंग्लैंड की महारानी एलिजाबेथ ने यहां सभी टीमों के कप्तानों से मुलाकात की और उनके साथ फोटो भी इस दौरान खिंचाया गया. जहां पाक को छोड़ 9 टीमों के कप्तान शर्ट-पैंट और शूट में नजर आए तो वहीं पाकिस्तान के सरफराज अपने देश की नेशनल ड्रेस में नजर आए. 

बता दें कि पाकिस्तानी टीम के इस पर खूब खिल्ली भी उड़ी है, लेकिन दूसरी ओर उनका कहना है कि सलवार-कमीज हमारी राष्ट्रीय पोशाक है और मुझे अपने बोर्ड की तरफ से नेशनल ड्रेस को पहनने के निर्देश मिले थे. मैंने हमारे पहनावे को बढ़ावा देने की कोशिश की. मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ कि दूसरे कप्तान सूट पहने हुए थे लेकिन मैंने राष्ट्रीय पोशाक पहनी हुई थी.

वर्ल्डकप : इंडीज के आगे अफ्रीका बेबस, 90 रनों के भीतर 7 बल्लेबाज आउट

इंग्लैंड से हार के बाद प्लेसिस का बड़ा बयान, गिनाई टीम की गलतियां

वर्ल्डकप 2019 : मेजबान इंग्लैंड का जीत से आगाज, 104 रनों से अफ्रीका की करारी हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -