आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के लिए जल्द लेगी कोई निर्णय
आईसीसी टी-20 वर्ल्डकप के लिए जल्द लेगी कोई निर्णय
Share:

इस वर्ष होने वाला टी-20 वर्ल्ड कप 10 जुलाई को होने वाली आईसीसी की मीटिंग में आधिकारिक रूप से स्थगित करने की संभावना जताई गई है. वर्ल्ड कप अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आईसीसी मीटिंग में स्थगित होने की समाचार जारी कर सकता है. जहा बीते  शुक्रवार को होने वाली मीटिंग में इस पर निर्णय नहीं होगा कि वर्ल्ड कप का आयोजन कब किया जाने वाला है. जंहा यश भी कहा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया अक्टूबर 2021 में इसका आयोजन करने की कोशिश कर रहे है. लेकिन हिंदुस्तान को अगले वर्ष टूर्नामेंट की मेजबानी करने वाले है. इसका मतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को 2 वर्ष का इंतज़ार करना पड़ेगा.

इंग्लैंड दौरा कर सकती है ऑस्ट्रेलिया: हम बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम सितंबर के मध्य में इंग्लैंड का दौरा करने के लिए जाएगी. तब दोनों टीमों के बीच सीमित ओवरों की सीरीज खेली जाने वाली है. अगर वर्ल्ड कप स्थगित हुआ है, इसका मतलब है कि बीसीसीआई के लिए आईपीएल के आयोजन का रास्ता खुल जाएगा. हिंदुस्तान में कोविड-19 के बढ़ते केस को देखते हुए गांगुली ने बोला कि लीग के देश के बाहर होने की ज्यादा आसार नज़र आ रहे है.

न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का प्रस्ताव दिया: यूएई व श्रीलंका के बाद अब न्यूजीलैंड ने आईपीएल की मेजबानी का प्रस्ताव जारी कर दिया है. बीसीसीआई ऑफिसर के मुताबिक, टी-20 वर्ल्ड कप स्थगित होने के बाद आईपीएल के आयोजन के लिए विंडो मिल जाएगी. बोर्ड की अहमियत देश में आईपीएल कराने की है. बीसीसीआई सभी स्टेकहोल्डर्स (ब्रॉडकास्टर्स, टीम आदि) के साथ बैठकर इस पर निर्णय लेगी. बीसीसीआई सितंबर के अंत से आईपीएल प्रारम्भ करा सकता है व नवंबर के शुरुआती सप्ताह तक समाप्त कर सकता है.

पाकिस्तान के इस क्रिकेटर को आकाश चौपड़ा ने दिया मुँह-तोड़ जबाव

बड़े ही अनोखे अंदाज़ में पत्नी ने किया धोनी को विश

सूर्य कुमार यादव की शादी को हुए 4 साल पूरे, पत्नी ने शेयर की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -