U19 World Cup: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के स्पिनरों के बीच जंग आज
U19 World Cup: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के स्पिनरों के बीच जंग आज
Share:

भारत और ऑस्ट्रेलिया की जूनियर टीमें आईसीसी अंडर-19 विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में मंगलवार यानी 28 जनवरी 2020  को यहां जब आमने-सामने होंगी तो न सिर्फ रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा बल्कि दोनों टीमों के स्पिनरों के बीच अच्छी प्रतिस्पर्धा भी देखने को मिल रही है.

वहीं टीम इंडिया के कलाई के स्पिनर रवि बिश्नोई और ऑस्ट्रेलियाई टीम में तनवीर सांघा सफेद गेंद की क्रिकेट में हाल के दिनों में कलाई के स्पिनरों ने अहम भूमिका निभाई है और जूनियर क्रिकेट भी उससे अछूता नहीं है, जहां बिश्नोई टूर्नामेंट के सबसे प्रभावशाली गेंदबाज साबित हुए हैं और वह ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ अपनी टीम का पलड़ा भारी रखने की कोशिश करेंगे.

वहीं बिश्नोई ने अब तक तीन मैचों में दस विकेट लिए हैं. इनमें न्यूजीलैंड के खिलाफ 30 रन देकर चार विकेट लेने का शानदार प्रदर्शन भी शामिल है. इससे बिश्नोई ने साबित कर दिया कि आखिर आईपीएल नीलामी के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब ने उन पर दो करोड़ रुपये क्यों खर्च किए थे. सांघा भी बिश्नोई से पीछे नहीं है और उन्होंने भी अब तक दस विकेट लिए हैं, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 14 रन देकर पांच विकेट है जो उन्होंने नाईजीरिया के खिलाफ किया था. इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने वेस्टइंडीज के खिलाफ भी चार विकेट लिए थे और इंग्लैंड के खिलाफ उन्होंने एक विकेट हासिल कर लिया था.

Australian Open 2020: फेडरर को जीत के लिए तरसाने वाले खिलाड़ी की जाने कहानी

मार्च से काम शुरू करेगी BCCI की नई चयन समिति, इन क्रिकेटरों को मिल सकती है जगह

Ind Vs NZ: हैमिलटन में खेला जाएगा तीसरा T 20, इस मैदान पर आज तक नहीं जीत पाया है भारत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -