ICC ने रोजर फेडरर को नंबर 1 बल्लेबाज बताया, गलती से नहीं......

Jul 10 2018 05:09 PM
ICC ने रोजर फेडरर को नंबर 1 बल्लेबाज बताया, गलती से नहीं......

दिल्ली: रोजर फेडरर टेस्ट क्रिकेट में नंबर 1 बल्लेबाज है. यह राय दुनिया के नंबर 2 टेनिस खिलाड़ी के लिए है इंटरनैशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) की. चौकिये मत ये कोई गलती से लिखा गया बयान या ट्वीट नहीं है. ये पुरे होशो हवास में किया गया मजाक है भाई. आईसीसी ने ऐसा विंबलडन के एक मजाकिया ट्वीट के जवाब में लिखा है . टेनिस का प्रतिष्ठित टूर्नामेंट विंबलडन फ़िलहाल जारी है और फेडरर ने इसके क्वॉर्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया है.

हाल में हुए एक मैच में खेलते हुए फेडरर ने क्रिकेट वाले अंदाज में डिफेंस किया, जिसके विडियो को शेयर करते हुए विंबलडन ने आईसीसी को टैग करते हुए लिखा, 'रोजर फेडरर के फॉरवर्ड डिफेंस के लिए उन्हें क्या रेटिंग मिलेंगी? इस मजाकिया ट्वीट का जवाब आईसीसी ने भी मजाकिया अंदाज में दिया. उन्होंने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिसमें रोजर फेडरर को टेस्ट क्रिकेट का नंबर वन बल्लेबाज बताया गया.

आईसीसी ने एक और ट्वीट किया, जिसमें सचिन तेंडुलकर और रोजर फेडरर को स्पाइडरमैन की ड्रेस में दिखाकर उनकी तुलना की गई थी. साथ में लिखा था, 'जब एक महान, दूसरे महान को पहचान जाता है.' आईसीसी और विंबलडन के ट्विटर हैंडल्स पर हुई यह बातचीत लोगों को बहुत पसंद आ रही है. गौरतलब है कि सचिन और फेडरर एक दूसरे के प्रशंसक है.  

फाफ डु प्लेसिस ने फिर ICC पर सवाल दागे

ICC ने सचिन की इस कमी के कारण नहीं किया हाल ऑफ़ फेम में शामिल

बॉल टैंपरिंग पर अब बड़ी सजा लगा सकता है ICC

 

?