वर्ल्ड टी20 के मैचों के लिए ICC की टीम ने मोहाली का किया निरीक्षण
वर्ल्ड टी20 के मैचों के लिए ICC की टीम ने मोहाली का किया निरीक्षण
Share:

अगले वर्ष ICC ने विश्व टी20 चैम्पियनशिप के कुछ मैचों की मेजबानी करने के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ICC ने पीसीए स्टेडियम की सुविधाओं को अपनी और से हरी झंडी दे दी, बता दे की पीसीए स्टेडियम को अगले साल होने वाले ICC विश्व टी20 चैम्पियनशिप के कुछ मैचों की मेजबानी करनी है. ICC के प्रतियोगिता प्रमुख क्रिस टेटले और BCCI के टूर्नामेंट निदेशक एमवी श्रीधर की अगुआई में एक संयुक्त टीम ने पीसीए स्टेडियम का आकस्मिक निरीक्षण किया है.
अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ICC ने कहा की वह पीसीए स्टेडियम की सुविधाओं से काफी प्रसन्न नजर आए व कहा की वह सिर्फ और सिर्फ इतना चाहते हैं कि 'जब मोहाली एक ही दिन प्रतियोगिता के दो मुकाबलों की मेजबानी करे, तो टीमों की अदला-बदली में परेशानी नहीं हो.’

बता दे कि मोहाली के स्टेडियम को पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के मुकाबले के साथ साथ दो और भी महत्वपर्ण मैचों की मेजबानी करना है. तथा इसके साथ साथ भारत और वेस्टइंडीज की महिला टीमों के अलावा भारत और आस्ट्रेलिया की पुरुष टीमें भी इस मैदान पर खेलते हुए नजर आएगी. इस बाबत ब्रिगेडियर जीएस संधू जो कि आयोजन स्थल के मैनेजर और पीसीए के सेवानिवृत्त सीईओ है उन्होंने अपने एक बयान में कहा है कि टीम की पुलिस महानिरीक्षक कुलदीप सिंह की अगुआई वाले सुरक्षा अधिकारियों के साथ भी हमारी एक बैठक हुई है.

तथा सुरक्षा व्यवस्था को लेकर सुरक्षा टीम काफी प्रसन्न नजर आई. इस दौरान टीम ने वहां पर तकरीबन पांच घंटे से भी ज्यादा समय बिताया. टीम ने इस दौरान पुरे मैदान का निरीक्षण किया तथा तैयारी, ड्रेसिंग रूम, स्टैंड और स्टेडियम में सफाई को लेकर भी संतोष व्यक्त किया.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -