T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान के मैच से पहले बाबा रामदेव ने दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: भारत और पाकिस्तान के बीच टी20 वर्ल्डकप में आज होने जा रही भिडंत दुनियाभर में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। सभी जल्द से जल्द मैच देखना चाहते हैं. वैसे तो विराट कोहली और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम दोनों ही इस मुकाबले को आम मैच बता रहे हैं लेकिन पाकिस्तान और भारत के लिए यह एक खास मुकाबला है। दोनों देशों की ही नहीं बल्कि दुनियाभर की निगाहें इस मैच को देखने के लिए बेताब है. इस महामुकाबले को लेकर दीवानगी ऐसी है कि दोनों देशों के नागरिक दो-तीन दिन पहले से ही अपनी-अपनी टीमों को जिताने के लिए दुआ और प्रार्थना करने लग गए हैं। इन सभी के बीच योग गुरू बाबा रामदेव का बड़ा बयान सामने आया है।

हाल ही में उन्होंने टी20 मुकाबले को लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, 'यह मैच राष्ट्रधर्म के विरुद्ध होने जा रहा है।' जी दरअसल हाल ही में नागपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बाबा रामदेव ने यह बात कही. इसी के साथ यह भी कहा कि, 'पाकिस्तान भारत में आतंक फैलाने की कोशिश में लगा है। इसलिए आतंक और खेल एक साथ नहीं खेला जा सकता, रविवार को होने जा रहा मुकाबला देशहित में नहीं है, यह राष्ट्रधर्म के विरुद्ध है।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच पांच बार भिडंत हो चुकी है। आज यानी रविवार को होने जा रहा मैच दोनों टीमों के बीच यह छठा मुकाबला होगा और इस मैच को लेकर दोनों टीमें खासा उत्साहित हैं। अब यह देखना काफी रोमांचक होगा कि आखिर जीत किसे मिलेगी?

कोहली के बाद इस मशहूर पूर्व क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, बोले- PAK टीम मजबूत दिख रही है...

भारत-पाकिस्तान का मैच देखने दुबई गए थे गृह मंत्री, आखिर क्यों इमरान खान ने बुलाया वापस?

T20 World Cup: भारत की जीत के लिए शुरू हुआ दुआओं का सिलसिला, वाराणसी की गंगा आरती में हुई प्रार्थना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -