दक्षिण अफ्रीका के फाफ डू प्लेसिस चोटिल होने के कारण ICC रैंकिंग से हुए बाहर
दक्षिण अफ्रीका के फाफ डू प्लेसिस चोटिल होने के कारण ICC रैंकिंग से हुए बाहर
Share:

दक्षिण अफ्रीका के फाफ डु प्लेसिस इस सीजन के इंग्लिश क्रिकेट की नई हंड्रेड प्रतियोगिता के उद्घाटन संस्करण में कोई भूमिका नहीं निभाएंगे, क्योंकि पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान चोट लगने के प्रभाव के कारण, पूर्व प्रोटियाज कप्तान ने शुक्रवार को घोषणा की। यह सोचा गया था कि डु प्लेसिस प्रति साइड टूर्नामेंट में 100 गेंदों में पहले तीन मैचों में चूकने के बाद वापस आ सकते हैं, उन्हें ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच की जगह लेने के बाद नॉर्दर्न सुपरचार्जर्स का कप्तान नियुक्त किया गया था।

लेकिन 37 वर्षीय ने बिल्कुल भी नहीं दिखाया और डु प्लेसिस ने शुक्रवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा कि वह दक्षिण अफ्रीका लौट रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी भी इस साल के कैरेबियन प्रीमियर लीग टी 20 टूर्नामेंट की यात्रा करने की योजना बनाई है। डु प्लेसिस जिन्हें श्रीलंका दौरे के लिए दक्षिण अफ्रीका की T20I टीम में नहीं चुना गया था, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें अगले साल के सौ के संस्करण के लिए वापसी की उम्मीद है।

डु प्लेसिस ने कहा- "मैं इस कठिन चोट के माध्यम से सभी समर्थन के लिए वास्तव में बहुत आभारी हूं और मुझे लगता है कि मैं फिर से खेलने के बहुत करीब हूं।" सुपरचार्जर्स ने एक बयान में कहा कि "फाफ डु प्लेसिस इस साल की शुरुआत में पीएसएल में हुई चोट से अपना पुनर्वास जारी रखने के लिए दक्षिण अफ्रीका लौट आएंगे। डेन विलास शेष प्रतियोगिता के लिए उत्तरी सुपरचार्जर्स में उनके प्रतिस्थापन के रूप में जारी रहेगा।" जून में अबू धाबी में एक पीएसएल टी20 मैच के दौरान डु प्लेसिस को चोट लगी थी, जब वह क्वेटा ग्लैडिएटर्स टीम के साथी मोहम्मद हसनैन से टकराकर एक बाउंड्री बचाने की कोशिश कर रहे थे और उस इवेंट में आगे हिस्सा नहीं लिया। 

भारत के इन इलाको में जारी है बाढ़ का कहर, 671 लोगों की हुई मौत

'अगर सेना भेजी तो तुम्हारे लिए अच्छा नहीं होगा..', तालिबान ने भारत को दी धमकी

लोगों की लापरवाही के कारण नियंत्रित नहीं हो रहा कोरोना, फिर 35 हजार से अधिक मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -