अशोक मल्होत्रा ने BCCI से की खास मांग
अशोक मल्होत्रा ने BCCI से की खास मांग
Share:

ICC के अध्यक्ष अशोक मल्होत्रा ने सोमवार को BCCI से संस्था की लंबे वक़्त से किये जा रहे अनुरोधों  पर ध्यान देने की अपील करते हुए कहा कि उम्रदराज पूर्व खिलाड़ी हमेशा के लिए प्रतीक्षा नहीं कर सकते हैं. मल्होत्रा पर ICA निदेशकों ने आरोप लगाया था कि वह उनसे सलाह मशविरा किए बिना सार्वजनिक बयान देते हैं और खिलाड़ियों की संस्था से जुड़े अहम् बातों पर BCCI से बात करते हैं. 

ICA ने जो मांगे BCCI के सामने पेश की हैं उनमें 25 से कम प्रथम श्रेणी मैच खेलने वाले पूर्व खिलाड़ियों के लिए पेंशन, पूर्व क्रिकेटरों की विधवाओं के लिए पेंशन, चिकित्सा बीमा 5 लाख से बढ़ाकर 10 लाख रुपये तक करना मनोज प्रभाकर को हितकारी निधि का पैसा सौंपना भी शामिल है.

जंहा इस बारे में प्रभाकर पर मैच फिक्सिंग के लिए लगाई गई रोक 2005 में समाप्त हो गया था. मल्होत्रा ने बताया कि अब समय आ गया है जबकि BCCI को उनकी मांगों पर गौर किया करना चाहिए. मल्होत्रा ने कहा है कि , 'लगभग 10 माह हो गए, लेकिन पूर्व क्रिकेटरों के लिए कुछ नहीं किया गया. ICA का गठन पूर्व क्रिकेटरों के कल्याण केलिए किया जा चुका है तथा इनमें से कई 70 वर्ष के हो गए हैं. वे हमेशा इंतज़ार नहीं कर सकते. मैं BCCI से फिर से मांगों पर गौर करने का अनुरोध कर रहा हूं.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -