IPL से पहले ICC ने कोलकत्ता नाइट राइडर्स को दिया तोहफा
IPL से पहले ICC ने कोलकत्ता नाइट राइडर्स को दिया तोहफा
Share:

वेस्टइंडीज के बेहतरीन स्पिन बॉलर सुनील नारायण के लिए खुशखबरी है. ICC ने उनके बॉलिंग एक्शन को क्लीन चिट दे दी है. इंडियन क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पुनर्परीक्षण के बाद उनके बॉलिंग एक्शन को चुनौती दी. अब सुनील घरेलू और अंतरराष्ट्रीय दोनों ही क्रिकेट में गेंदबाजी कर सकेंगे. आफ स्पिनर सुनील को ICC ने यह तोहफा IPL शुरू होने से पहले दिया. ऐसे में यह खबर कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बेहद ख़ुशी की है क्योंकि सुनील KKR के स्टार गेंदबाज हैं.

पुनर्परीक्षण में यह पाया गया कि सुनील की सभी डिलीवरी में उनकी केहुनी ICC के निर्धारित 15 डिग्री के टालरेंस लेबल के भीतर ही घूमती है. हालांकि अंपायरों को इस बात की छूट दी गयी है कि वे भविष्य में उनके गेंदबाजी एक्शन पर सवाल उठा सकते हैं अगर उन्हें कुछ संदिग्ध दिखता है. सुनील नारायण की गेंदबाजी एक्शन का परीक्षण चेन्नई के रामचंद्र विश्वविद्यालय में 28 मार्च को हुआ था.

सुनील नारायण की गेंदबाजी पर वर्ष 2015 में 7 नवंबर को सवाल उठाये गये थे, जब वे श्रीलंका के खिलाफ तीसरा एकदिवसीय मैच खेल रहे थे. सुनील नारायण की गेंदबाजी एक्शन पर पहले भी सवाल उठाये जाते रहे हैं और बाद में उन्हें खेलने की अनुमति भी दी गयी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -