ICC की गलती ने पाकिस्तान को पहुँचाया शीर्ष पर
ICC की गलती ने पाकिस्तान को पहुँचाया शीर्ष पर
Share:

इंटरनेशनल क्रिकेट काउन्सिल ICC द्वारा हाल ही में एक बड़े गलती की गयी है, जिसका सीधा फायदा पाकिस्तान क्रिकेट टीम को मिलता हुआ दिख रहा हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट पर नियंत्रण और अधिकार ज़माने वाली ICC की इस गलती पर चारों ओर उसकी जमकर निंदा हो रही हैं. ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट ने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि, हाल ही में ट्राई सीरीज के फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने शानदार जीत दर्ज की है. इसके बावजूद पाकिस्तान की टीम अंतर्राष्ट्रीय टी-20 रैंकिंग में शीर्ष पर काबिज है. 

गौरतलब है कि, हाल ही में इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच ट्राई सीरीज का समापन हुआ हैं. इस ट्राई सीरीज में सभी मैचों में विजयी रहते हुए ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में भी जीत दर्ज की थी. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने इस सप्ताह कहा था कि, त्रिकोणीय सीरीज में अपराजेय रहने पर टीम नंबर वन रैंकिंग पर आ जायेगी. लेकिन, अभी तक ICC की ताजा रैंकिंग में पाकिस्तान ही शीर्ष स्थान पर काबिज है. 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कल एक बयान में कहा कि, आईसीसी की लिपिकीय त्रुटि के कारण गणना में गलती हुई और पाकिस्तान अभी भी रैंकिंग में शीर्ष पर है. रैकिंग राउंड आफ करने पर आस्ट्रेलिया के 125.65 अंक थे और पाकिस्तान के 125. 84 अंक यानी वह पाकिस्तान से 0.19 अंक पीछे है. 

इस खिलाड़ी ने शराब के नशे में ठोके थे 175 रन

सेंचुरियन में ही मनीष ने लगाया था भारतीय क्रिकेट का पहला टी-20 शतक

किसने कहा रोहित शर्मा को मिस्टर कंसिस्टेंटली इंकंसिस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -