VIDEO : फिर वर्ल्डकप मैच पर मंडराया प्लेन, बैनर में लिखी थी यह ख़ास बात
VIDEO : फिर वर्ल्डकप मैच पर मंडराया प्लेन, बैनर में लिखी थी यह ख़ास बात
Share:

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 में कल लीड्स में भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला गया. जिस मैच में भारत ने एकतरफा अंदाज में जीत हासिल कर ली. हालांकि इस दौरान हेडिंग्ले स्टेडियम के ऊपर से एक हवाई जहाज गुजरा, जिसमें एक बैनर लटका हुआ था और उस बैनर पर लिखा हुआ था कि, 'कश्मीर के लिए न्याय'. इसी के बाद एक और हवाई जहाज निकला जिस पर एक और बैनर लगा हुआ था और उस पर लिखा था कि- 'भारत नरसंहार बंद करो और कश्मीर को आजाद करो'. अब इसे लेकर सोशल मीडिया पर नई बहस छिड़ गई है. 

बता दें कि इस मसले पर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा एक बयान जारी कर कहा गया है कि, 'यह एक बार दोबारा हुआ इस पर हमें खेद है और हम आईसीसी विश्व कप में किसी तरह के राजनीतिक संदेश की अनदेखी नहीं कर सकते हैं, अतः पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर यह काम किया है, ताकि इस तरह के विरोध को रोका जा सके. 

ICC ने आगे कहा कि पहले हुए वाकये के बाद वेस्ट यॉर्कशायर पुलिस द्वाराहमें आश्वस्त कराया गया था कि इस तरह की चीजें दोबारा नहीं होंगी. इसलिए ऐसा दोबारा हुआ है और इससे हम भी निराश हैं.' बता दें कि इसे पहले इसी तरह 29 जून को इसी स्टेडियम में पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच मैच में भी स्टेडियम के ऊपर से एक हवाई जहाज निकाला था, जिस पर बलूचिस्तान के लिए न्याय के नारे का बैनर लटका था. 

WC 2019 : वॉर्नर का शतक गया बेकार, अफ्रीका से ऑस्ट्रेलिया को मिली हार

WC 2019 : राहुल-रोहित के शतकों से जीता भारत, इस टीम से होगा सेमीफाइनल

पाकिस्तान में 72 साल से बंद था शिव मंदिर, खुलते ही गूंजा हर-हर महादेव

शर्त के चक्कर में छिपकली खा गया शख्स, फिर कभी भी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -