आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017  की टूर के बाद, निसान के नजदीक आए फैन्स
आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 की टूर के बाद, निसान के नजदीक आए फैन्स
Share:

मोटरकार कंपनी निसान अब क्रिकेट प्रेमियों के लिए खास तोहफा लेकर आई है। जिससे क्रिकेट प्रेमियों का लगाव क्रिकेट के प्रति और गहरा हो जाएगा। आईसीसी चैंपियंस ट्राफी को शुरू होने में अभी 100 दिन बाकी है। इंग्लैंड और बेल्स में खेले जाने वाले इस ट्राफी में दुनिया की आठ शीर्ष क्रिकेट टीमें हिस्सा लेने जा रही हैं।  

क्या है निसान की योजना-
दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों के लिए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी 2017 निसान ट्रॉफी टूर का आयोजन एक मील का पत्थर साबित होगी। यह टूर दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को और भी करीब लाने का कार्य करेगा। इस बारे में आईसीसी के कार्यकारी अधिकारी डेविड रिचर्डसन का कहना है कि इस साल यहां आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और आईसीसी महिला विश्व कप जैसे दो शानदार इवेंट का आयोजन होना है। उन्होंने आगे कहा कि हम निसान को धन्यवाद देते हैं कि वह दुनियाभर के क्रिकेट समर्थकों के लिए शानदार अनुभव वाले कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है। इससे आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी और भी रोमांचक हो जाएगा।

क्या है निसान आईसीसी चैंम्पियनसीप-
आपको बता दें कि निसान आईसीसी की ऑफिसियल गाड़ी और वैश्विक साझेदार है। इसके अलावा निसान की गाड़ियों का उपयोग चैम्पियन्स ट्राफी के मैच के दौरान ट्रांसपोटेशन के लिए किया जाएगा। निसान की यह 100 दिन की यात्रा भारत में मार्च से शुरू होकर बांग्लादेश, श्रीलंका और पाकिस्तान से होते हुए अप्रैल में दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया पहुंचेगी। निसान ने आईसीसी के इस इवेंट में प्रशसंकों के लिए एक विशेष सीरीज बनाई है।

शुरुआत-
बता दें कि  21 फरवरी को दुबई स्पोर्ट सिटी के आईसीसी एकेडमी में आईसीसी चैंपियंस ट्राफी 2017 निसान टूर की शुरूआत की गई।  इस दौरान स्कूल की स्थानीय टीम के साथ-साथ क्रिकेट के कई प्रशंसक, एकेडमी के कोच, आईसीसी स्टॉफ, निसान के कर्मचारी और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद आफरीदी मौजूद थे।

   

केटीएम की सुपर बाइक duke 390 आज हुई लांच

टोयोटा इटियॉस लीवा नजर आयी स्टाइलिश अंदाज में

 

 


 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -