ICC CHAMPIONS TROPHY 2017 : भारत को झटका रोहित शर्मा, विराट कोहली आउट
ICC CHAMPIONS TROPHY 2017 : भारत को झटका रोहित शर्मा, विराट कोहली आउट
Share:

नई दिल्ली: ICC CHAMPIONS TROPHY 2017 के फ़ाइनल मुकाबले में भारत को बड़ा जोरदार झटका लगा है जिसमे, ओपनिंग करने उतरे शिखर धवन और रोहित शर्मा में से रोहित शर्मा बिना रन बनाये ही LBW आउट हो गए. उन्हें पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने आउट कर दिया. जो भारत के लिए अच्छी बात नहीं है. वही विराट कोहली भी मात्र 5 रन बनाकर आउट हो गए. जिससे भारतीय टीम पूरी तरह दबाव में आ गयी है. इससे पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान ने भारत को 339  रनों का लक्ष्य दिया है. जिसमे पाकिस्तान ने पुरे 50 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 338 रन बनाये, जिसके चलते अब भारत को जीतने के लिए 339 रन बनाना होंगे. अभी मैदान पर शिखर धवन और युवराज सिंह मौजूद है.

शुरूआती दौर में भारत ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया था. जिसमे पाकिस्तान की तरफ से शानदार बल्लेबाजी की गयी. पाकिस्तान की तरफ से अजहर अली और फखर जमान ने शानदार ओपनिंग की जिसमे उन्होंने 138 बॉल पर 128 रन बनाये. फखर जमान ने शतक लगाया जिसमे 114 रन बनाये. पाकिस्तान का पहला विकेट  22.6 ओवर में गिरा जिसमे अजहर अली 59 रन बनाकर रन आउट हो गए. वही 33.1 ओवर में 200 रन के स्कोर पर हार्दिक पंड्या ने जमान (114) को आउट कर दिया.

इसके बाद शोएब मलिक ने 12 रन, बाबर आजम ने 46 रन, इमाद वसीम ने 21 गेंदों पर 25 रन नाबाद बनाये. साथ ही मोहम्मद हफीज ने 37 गेंदों पर 57 रन बनाये. भारत की तरफ से गेंदबाजी थोड़ी कमजोर नजर आयी जिसमे पाकिस्तान ने एक बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार, हार्दिक पांड्या और केदार जाधव ने एक एक विकेट अपने नाम किये. अब भारत को जित के लिए 339 रनों का लक्ष्य हासिल करना होगा. 

पाकिस्तान की जमीन पर क्रिकेट नहीं खेलेगी भारतीय टीम - अमित शाह

मां की एक डांट ने जसप्रीत बुमराह को बना दिया दुनिया का बेस्ट यार्कर बॉलर

एबी डिविलियर्स को पछाड़ कर कोहली बने नंबर वन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -