सनथ जयसूर्या पर आईसीसी ने लगाए संगीन आरोप, एंटी-करप्‍शन नियम का किया उल्‍लंघन

Oct 15 2018 06:51 PM
सनथ जयसूर्या पर आईसीसी ने लगाए संगीन आरोप, एंटी-करप्‍शन नियम का किया उल्‍लंघन

नई दिल्ली: श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या पर आइसीसी भ्रष्टाचार विरोधी संहिता के तहत आरोप लगाया गया है और आईसीसी ने उन्हें 14 दिन के अंदर जवाब देने के लिए कहा है। वहीं इस संबंध में आइसीसी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की है जिसके अनुसार जयसूर्या पर ये आरोप है कि उन्होने एंटी-करप्‍शन यूनिट को सहयोग नहीं किया है और जांच में भी रूकावट पैदा की है। वहीं भ्रष्‍टाचार के इस मामले में श्रीलंका के दिग्‍गज खिलाड़ी सनथ जयसूर्या मुश्किलों में हैं और उन्हें अब कुछ समझ नहीं आ रहा कि वे क्या करें।  

 

अफगानी खिलाड़ी ने लगाए छह छक्के, युवराज से की जा रही तुलना

श्रीलंका के पूर्व कप्‍तान पर आईसीसी ने अपने भ्रष्‍टाचार रोधी नियम के उल्‍लघंन का दोषी पाया है और आईसीसी ने अपने बयान में कहा कि उन्‍होंने जयसूर्या को आरोपों के खिलाफ जवाब देने के लिए 14 दिनों का समय दिया है। वहीं जयसूर्या पर अनुच्‍छेद 2.4.6 और 2.4.7 के उल्‍लघंन का आरोप लगाया गया है और अब जयसूर्या को आईसीसी का जबाब देना है। यहां बता दें कि सनथ जयसूर्या क्रिकेट में रहते हुए कभी विवादों में नहीं रहे हैं और अब इस तरह से उन पर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं उनसे सनथ बहुत परेशान हैं।  

जोकोविक ने शंघाई मास्टर्स चैंपियनशिप जीती, रैंकिंग में पहुंचे आगे

गौरतलब है कि जयसूर्या ने श्रीलंका को 1996 में वर्ल्‍ड कप दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी और अब तक सनथ जयसूर्या ने 110 टेस्‍ट में 6973 रन और 445 वनडे में 13430 रन बनाए हैं। क्रिकेट के इस दिग्गज खिलाड़ी पर जो भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं वे कितने सही है और कितने गलत ये अब आने वाला समय ही बतायेगा। 


खबरें और भी 

मैच फिक्सिंग के आरोप में घिरे हांगकांग के खिलाड़ी

रोहित शर्मा आए फार्म में रैंकिंग हुआ इजाफा

बुमराह ने पुलिस से लिया बदला, कहा अब लगाओ साइनबोर्ड