पाकिस्तान में ख़त्म होगा 'क्रिकेट' का सूखा, ICC ने किया बड़ा ऐलान, गदगद हुए रमीज़ राजा
पाकिस्तान में ख़त्म होगा 'क्रिकेट' का सूखा, ICC ने किया बड़ा ऐलान, गदगद हुए रमीज़ राजा
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के लिए लंबे समय के बाद खुशखबरी हाथ लगी है. लगभग 3 दशक के बाद पाकिस्तान में किसी ICC टूर्नामेंट का आयोजन होने जा रहा है. ICC द्वारा घोषणा की गई है कि 2025 की चैम्पियंस ट्रॉफी का आयोजन पाकिस्तान में किया जाएगा. इस फैसले से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख रमीज राजा काफी गदगद हैं. 

रमीज राजा ने बयान देते हुए कहा है कि ये पाकिस्तान के लिए गर्व की बात है कि हम 2025 में चैम्पियंस ट्रॉफी का आयोजन कर रहे हैं. ये शानदार खबर पाकिस्तान के प्रशंसकों को खुश करेगी, साथ ही विश्व में भी लोगों को बेहद खुशी मिलेगी. रमीज राजा ने आगे कहा कि पाकिस्तान के लिए ये एक बड़ा ब्रेक-थ्रू है, हमारे लिए नकारात्मक माहौल बनाया गया था, जो अब टूट गया है. ये जो सब कुछ होता है, वो फैंस के लिए होता है जिन्होंने काफी कुर्बानियां दी हैं. विश्व की नज़रें आप पर जम गई हैं, आप कितने पानी में हैं ये पता लग जाता है. रमीज राजा ने कहा कि अब हमें एक शानदार टीम भी तैयार करनी है, जो समय पर परिणाम दे सके और हमें रिजल्ट घर में भी मिल सकें.

बता दें कि पाकिस्तान में वर्ष 1996 के बाद से ही कोई ICC टूर्नामेंट नहीं हुआ है. तब भी भारत, श्रीलंका के साथ मिलकर पाकिस्तान ने उस इवेंट को आयोजित किया था. बता दें कि वर्ष 2009 में पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंका टीम पर आतंकी हमला हुआ था, उसके बाद से ही कई टीमों ने पाकिस्तान में क्रिकेट खेलने से दूरी बना ली थी. हालांकि, अब माहौल कुछ बदलता नज़र आ रहा है. 

ICC ने सौरव गांगुली को दी बड़ी जिम्मेदारी, अब क्रिकेट से जुड़े नियम-कानून बनाएँगे 'दादा'

Ind Vs Nz: 'रोहित और राहुल' के साथ नए मिशन पर टीम इंडिया, जयपुर में न्यूजीलैंड से मुकाबला आज

विराट कोहली के रेस्टोरेंट में LGBT की नो एंट्री! विवादों में घिरने के बाद दी ये सफाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -