इब्राहिम ने पापा सैफ को बताया ओल्डमैन, गुस्सा हुआ फैंस
इब्राहिम ने पापा सैफ को बताया ओल्डमैन, गुस्सा हुआ फैंस
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान अपनी बेहतरीन फिल्मों के चलते हमेशा ही चर्चाओं में बने रहते हैं लोग उन्हें खूब पसंद करते हैं. ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे सैफ अली खान और एक्ट्रेस अमृता सिंह को अलग हुआ काफी समय हो गया है लेकिन दोनों के बच्चे दोनों के साथ रहते हैं. वह सैफ को भी उतना ही प्यार देते हैं जितना कि अमृता को. हाल ही में सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. जी दरअसल वह फिल्मों से दूर हैं लेकिन इसके बाद भी इब्राहिम की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां हांसिल करती हैं. लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ibrahim Ali Khan (@iakpataudi) on

वहीं अब हाल ही में इब्राहिम अली खान ने पापा सैफ अली खान संग एक फोटो शेयर किया और आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने ऐसा कैप्शन लिखा, कि उनकी फोटो पर जमकर कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं. दरअसल इब्राहिम अली खान ने सैफ को अपनी तस्वीर में 'ओल्ड मैन' बताया. पापा के साथ फोटो शेयर करते हुए इब्राहिम अली खान ने पापा सैफ को लेकर लिखा, "सिर्फ मैं और ओल्ड मैन."

वहीं अब इब्राहिम के इस फोटो पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं और लोग सैफ को ओल्डमैन मानने के लिए तैयार नहीं हो रहे हैं और इब्राहिम को खरी खोटी सुना रहे हैं. वैसे आपको बता दें कि वूमन्स डे के मौके पर इब्राहिम ने अपनी मां अमृता सिंह के साथ अपने बचपन का एक फोटो शेयर की थी. उनका यह फोटो भी खूब वायरल हुई थी. अब बात करें इब्राहिम अली खान के काम के बारे में तो वह क्रिकेट खेल को ज्यादा महत्व देते हैं और उन्हें एक्टर बनने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

टाइगर श्रॉफ की 'बागी 3 का रहा शानदार कलेक्शन

सलमान की फिल्म में नजर आएंगे जीजा आयुष शर्मा

शाहरुख की बेटी सुहाना ने किया ऑफिशियली इंस्टाग्राम डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -