क्रिकेट खेलते नजर आए सैफ के बेटे इब्राहिम, इस क्रिकेटर से हो रही है तुलना
क्रिकेट खेलते नजर आए सैफ के बेटे इब्राहिम, इस क्रिकेटर से हो रही है तुलना
Share:

भारतीय टीम के सबसे युवा कप्तान रहे मंसूर अली खान पटौदी को आप सभी जानते ही होंगे. आज उनके बेटे सैफ अली खान बॉलीवुड में राज कर रहे हैं उन्होंने अपने पिता के जैसे क्रिकेट में कोई मुकाम नहीं हांसिल किया और ना ही वह क्रिकेट के मैदान में उतर पाए लेकिन उनके बेटे अपने दादा के जैसे बनने के लिए तैयार हैं. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान की जो इन दिनों अपने दादा के नक्शे कदम पर चल रहे हैं.

जी हाँ, फैंस को इब्राहिम के अंदर उनके दादा की झलक देखने को मिली है और इस बात के लिए सभी ने उनकी फोटोज पर कमेंट्स किए हैं. जी हाँ, इस समय सोशल मीडिया पर इब्राहिम अली खान के फोटो वायरल हो रहे हैं जिसमें वह नेट्स पर बल्लेबाजी करते दिख रहे हैं. आपको बता दें कि इस समय सोशल मीडिया पर इब्राहिम की क्रिकेट खेलते हुए तस्वीरें वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में वह पैड अप होकर नेट्स पर बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं.

इसी के साथ इब्राहिम की तस्वीरें देखने के बाद उनके फैंस ने कमेंट करना शुरू किया और लिखा कि ''जूनियर पटौदी बिलकुल अपने दादा की तरह दिख रहे हैं.'' इसी के साथ कुछ फैंस ने कहा कि, ''इब्राहिम को एक्टिंग में नहीं बल्कि क्रिकेट में हाथ आजमाना चाहिए.'' वहीं प्रेक्टिस के बाहर निकलते वक्त फैंस उनके साथ सेल्फी लेते भी दिखाई दिए और उन्होंने भी सभी के साथ पोज दिए. आपको बता दें कि मंसूर अली खान का साल 2011 में 70 साल की उम्र में निधन हो गया था.

वरुण धवन की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी का पहला गाना रिलीज़, 'मुकाबला' में दिखा जबरदस्त डांस

दीपिका ने बताया फिल्म छपाक का पसंदीदा सीन, एक्सपीरियंस को लेकर किया खुलासा

अनन्या पांडे ने कार्तिक आर्यन के साथ अपनी फ्रेंडशिप के बारे में किया एक बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -