खादी सिल्क शेरवानी में नजर आए इब्राहिम अली खान, देखकर फैंस हुए शॉक्ड
खादी सिल्क शेरवानी में नजर आए इब्राहिम अली खान, देखकर फैंस हुए शॉक्ड
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान अपनी तस्वीरों के चलते चर्चाओं में रहते हैं। उन्होंने अपनी तस्वीरों से अपने फैंस का दिल जीता है। वैसे इस बार उनका नया फोटोशूट चर्चाओं में है। जी हाँ, यह फोटोशूट उन्होंने फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला के लिए करवाया है। उन्होंने इन दोनों के लिए मॉडलिंग की है। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी नयी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में संदीप खोसला ने लिखा, "21वीं सदी का लड़का। इब्राहिम अली खान ने एक ऑफ व्हाइट खादी सिल्क शेरवानी शर्ट कॉलर के साथ पहनी हुई है।" वैसे इस शेरवानी के बारे में बताते हुए आगे संदीप ने लिखा है, "क्रिस्टल, जरदोजी और रेशम के एक महीन जाल में हाथ से की गई कशीदाकारी, यह शेरवानी कमाल की आधुनिक शैली में बनाई गई है।" आप देख सकते हैं इस तस्वीर में इब्राहिम काफी रॉयल लुक में दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद फैन्स कमेंट बॉक्स में लगे हुए हैं और किस वाले इमोजी भेज रहे हैं। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते बुधवार को इब्राहिम अली खान मुंबई के एक सैलून में नजर आए थे। उस दौरान वह स्पोर्टी लुक में बेहतरीन नजर आए थे।

सैलून में उन्होंने अपने कर्ली बालों को स्ट्रेट कराकर बिलकुल नया मेकओवर लिया। काम के बारे में बात करें तो अब तक वह किसी फिल्म में तो नहीं दिखे हैं लेकिन उन्होंने बीते साल एक क्लोदिंग ब्रांड के जरिए अपना मॉडलिंग डेब्यू किया था। बीते साल ही इब्राहिम के बारे में सैफ ने कहा था, "इब्राहिम अपने एक्टिंग करियर के लिए पूरी तरह तैयार लगता है। और हो भी क्यों ना? मैं चाहूंगा कि मेरे सारे बच्चे इसी पेशे में रहें। काम करने के लिहाज से ये बेस्ट क्षेत्र है।"

केरल के सीएम पिनाराई ने की जरूरतमंदों के लिए 2.5 लाख घरों को पूरा करने की घोषणा

गुलाम नबी आज़ाद का ऐलान- संसद में राष्ट्रपति के अभिभाषण का बहिष्कार करेंगे 16 सियासी दल

जुवेंटस ने सेमीफाइनल में प्रवेश करने के लिए SPAL पर 4-0 से दर्ज की जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -