फ्रेश ग्रेजुएट्स के लिए बैंक में नौकरी करने का मौका, यहाँ करें आवेदन
फ्रेश ग्रेजुएट्स के लिए बैंक में नौकरी करने का मौका, यहाँ करें आवेदन
Share:

आईबीपीएस आरआरबी क्लर्क तथा अधिकारी भर्ती के अंतर्गत ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया कल, 26 अक्टूबर से फिर से खुलने जा रही है। कुल 8424 पोस्ट के लिए कैंडिडेट्स आईबीपीएस अप्लीकेशन वेबसाइट, ibpsonline.ibps.in पर अप्लाई कर पाएंगे। इससे पूर्व, इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सिलेक्शन (आईबीपीएस) ने क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में भी 8424 पोस्ट के लिए अप्लाई करने की प्रक्रिया को फिर से ओपेन करने का ऐलान हाल ही में 21 अक्टूबर को सप्लीमेंट्री एडवर्टीजमेंट के जरिये किया था। कैंडिडेट्स आईबीपीएस अप्लीकेशन साईट, ibpsonline.ibps.in पर जाकर 9 नवंबर तक अप्लाई कर पाएंगे। आईबीपीएस ने ऑफिस असिस्टेंट (मल्टीपर्पज) एवं ऑफिसर स्केल 1 की जुलाई में जारी नोटिफिकेशन ने 9638 ऑफिस असिस्टेंट (मल्टीपर्पज) और ऑफिसर्स (स्केल 1, 2 एवं 3) के पोस्ट पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन (CRP RRBs IX) 30 जून 2020 को जारी किया था। इसी भर्ती के अंतर्गत 8424 ऑफिस असिस्टेंट (मल्टीपर्पज) और ऑफिसर स्केल 1 के पोस्ट के लिए अप्लीकेशन विंडो फिर से खोलने जा रही है।

ऐसे करें आवेदन:
आबीपीएस द्वारा सप्लीमेंट्री एडवर्टीजमेंट के मुताबिक क्लर्क और अधिकारी स्केल 1 पदों के लिए अप्लीकेशन विंडो ऐसे कैंडिडेट्स के लिए ओपेन की जा रही है जो कि तय नई आखिरी दिनांक मतलब 9 नवंबर 2020 तक शैक्षणिक योग्यता (स्नातक) उत्तीर्ण करने जा रहे हैं। साथ-साथ अप्लीकेशन विंडो उन कैंडिडेट्स के लिए भी ओपेन की जा रही है जो कि पूर्व अवधि (1 जुलाई से 20 जुलाई तक) के दौरान सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन नहीं कर पाए थे।

आयु सीमा:
क्लर्क पदों के लिए तय आयु सीमा 9 नवंबर को 18 वर्ष से 28 वर्ष है, जबकि अधिकारी स्केल 1 पोस्ट के लिए 18 वर्ष से 30 वर्ष है।

आवेदन शुल्क:
कैंडिडेट्स को ध्यान देना चाहिए कि क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में क्लर्क तथा ऑफिसर स्केल 1 पदों के लिए अप्लाई करने के लिए उन्हें 850 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा, जिसका भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से किया जा सकता है। आरक्षित वर्गों के कैंडिडेट्स के लिए आवेदन शुल्क 175 रुपये है।

आवेदन करने के लिए यहाँ क्लिक करें: https://ibpsonline.ibps.in/rrbb9oajun20/
अधिक जानकारी के लिए यहाँ क्लिक करे: https://www.ibps.in/wp-content/uploads/SupplementaryAdvt6102020.pdf

यदि 18 वर्ष की आयु से ऊपर हैं तो जल्द यहाँ करें आवेदन, मिलेगा आकर्षक वेतन

भारत इलेक्ट्रॉनिक लिमिटेड में इन पदों के लिए निकली वेकेंसी, जल्द करें आवेदन

बैंक में पाए नौकरी, चार्टर्ड अकाउंटेंट और ऑफिसर समेत कई पदों पर हो रही है नियुक्तियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -