बैंकों में 2557 क्लर्क पदों के लिए निकली भर्तियां, आज ही करें आवेदन

Sep 22 2020 01:22 PM
बैंकों में 2557 क्लर्क पदों के लिए निकली भर्तियां, आज ही करें आवेदन

पब्लिक सेक्टर के बैंकों में क्लर्क की गवर्मेंट जॉब पाने के लिए आईबीपीएस क्लर्क भर्ती 2020 एग्जाम की तैयारी कर रहे कैंडिडेट्स के लिए अलर्ट। आईबीपीएस द्वारा 2557 क्लर्क पोस्ट के लिए हाल ही में जारी अधिसूचना के अंतर्गत अप्लाई करने की प्रक्रिया कल, 23 सितंबर 2020 को ख़त्म होने जा रही है। ऐसे में क्लर्क भर्ती एग्जाम की तैयारी में जुटे ऐसे इच्छुक व्यक्ति जिन्होंने अभी तक अप्लाई नहीं किया है, वे अपना आईबीपीएस क्लर्क 2020 अप्लीकेशन शीघ्र ही भर लें, जिससे उन्हें आखिरी क्षणों में आधिकारिक पोर्टल पर हैवी ट्रैफिक के चलते तकनीकी दिक़्क़तों का सामना न करना पड़े तथा वे आवेदन से वंचित न रह जाएं। वही अप्लाई करने के लिए इच्छुक व्यक्ति को आईबीपीएस के आधिकारिक पोर्टल, ibps.in पर जाकर अप्लीकेशन पेज के लिंक पर क्लिक करके पंजीकरण पेज पर जाना होगा। हालांकि, उम्मीदवार नीचे दिये गये आईबीपीएस क्लर्क 2020 अप्लाई ऑनलाइन लिंक के माधयम से भी अप्लाई करने के पेज पर डायरेक्ट पहुंच सकते हैं।

साथ ही इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सोनेल सिलेक्शन द्वारा हाल ही में क्लैरिकल कैडर में इस साल की भर्ती प्रक्रिया के अंतर्गत भरी जाने वाली रिक्तियों के आंकड़े में वृद्धि का ऐलान किया गया था। इसके मुताबिक आईबीपीएस क्लर्क भर्ती एग्जाम 2020 के माध्यम से हिस्सा लेने वाले नेशनल बैंकों में टोटल 2557 क्लर्क पदों के लिए उम्मीदवारों का सिलेक्शन किया जाना है। वहीं इस महीने की शुरुआत में अधिसूचना जारी करते वक़्त रिक्तियों की संख्या 1557 रखी गयी थी।

वही आईबीपीएस क्लर्क भर्ती अधिसूचना 2020 के अनुसार, किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय अथवा इंस्टीट्यूट से किसी भी विषय में ग्रेजुएट उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं बशर्ते उनकी उम्र 1 सितंबर 2020 को 20 साल से कम तथा 28 साल से ज्यादा न हो। 

अधिक जानकारी के लिए आगे दी गई लिंक पर क्लिक करे: https://ibpsonline.ibps.in/crpcl10aug20/ 

SBI के इन पदों पर जारी हुए आवेदन

IBPS क्लर्क परीक्षा के रिजल्ट हुए जारी, ऐसे जाने अपना स्कोर

असम पुलिस विभाग में इन पदों पर निकली भर्तियां