IBM ला सकता है ऐसा स्मार्टवॉच जिसे कर सकते है टेबलेट में तब्दील
IBM ला सकता है ऐसा स्मार्टवॉच जिसे कर सकते है टेबलेट में तब्दील
Share:

आईबीएम ने एक बहुत ही दिलचस्प मोबाइल डिवाइस का पेटेंट कराया है जिसको हाथ घड़ी, स्मार्ट फोन और टैबलेट कंप्यूटर के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इस आविष्कार के लिए आवेदन 2016 में प्रस्तुत किया गया था। हालांकि, संयुक्त राज्य अमेरिका पेटेंट और ट्रेडमार्क कार्यालय (यूएसपीटीओ) की वेबसाइट पर दस्तावेज़ अभी सार्वजनिक किया है। संसाधन LetsGoDigital ने पहले ही एक असामान्य गैजेट के रेंडर प्रकाशित किए हैं, जो पेटेंट प्रलेखन के आधार पर बनाया गया है।

आम तौर पर, डिवाइस कलाई की स्मार्ट घड़ी के रूप में कार्य करता है। सच यह है कि यह चार डिब्बों को छुपाता है, जिनमें से प्रत्येक में दो अतिरिक्त प्रदर्शन अनुभाग हैं। प्रत्येक मिनी स्क्रीन 2 × 3 इंच के है। इस तरह के चार मॉड्यूलों को सामने रखने के बाद, उपयोगकर्ता के पास अपने निपटान में 4 × 6 इंच के डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन होगा। यह क्लॉक मोड से फ़ोन मोड पर इंटरफ़ेस स्विच करेगा।

चार और वर्गों को आगे बढ़ाकर, मालिक 8 × 6 इंच की स्क्रीन के साथ डिवाइस को टैबलेट में बदलने में सक्षम होगा। उसी समय गैजेट के साथ दो हाथों (मेज पर रखकर) के साथ बातचीत करना संभव होगा। हालांकि, जबकि विकास केवल कागज पर मौजूद है। जीवन में विचारों के कार्यान्वयन के संभावित समय की सूचना नहीं है।

 

Source link: https://nl.letsgodigital.org/smartphones/opvouwbare-smartwatch-smartphone-tablet-ibm/

इन लोकप्रिय स्मार्टफोन्स को बारिश में हो सकता है भारी नुकसान

भारत में मिरर ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, इस सेल में होगा उपलब्ध

Sony : इस नए डिजाइन के स्मार्टफोन पर कर रहा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -