आईबीएम ने तेलंगाना में अपने अभियानों की घोषणा की

हैदराबाद: इंटरनेशनल बिजनेस मशीन कॉरपोरेशन या आईबीएम ने सोमवार को घोषणा की जिसमे कंपनी ने  हैदराबाद में एक नई सुविधा खोली है जो आईबीएम कंसल्टिंग से बिजनेस प्रोसेस ऑपरेशंस कंसल्टेंसी  ग्राहकों को प्रदान करेगी । आईबीएम के अनुसार, नया केंद्र वित्त और लेखांकन, खरीद और आपूर्ति श्रृंखला, मानव संसाधन  भर्ती और अनुपालन जैसी उद्योग-विशिष्ट प्रक्रियाओं सहित विभिन्न क्षेत्रों में व्यापार प्रक्रिया संचालन पर ध्यान केंद्रित करेगा । आईबीएम कंसल्टिंग इस सुविधा का उपयोग ग्राहकों को कंपनी के अनुसार प्रक्रिया री-इंजीनियरिंग, एनालिटिक्स और प्रौद्योगिकी में प्रतिभा और आईबीएम की व्यापक क्षमताओं का उपयोग करके अपने डिजिटल परिवर्तन लक्ष्यों को पूरा करने में मदद करने के लिए करेगा ।

आईबीएम तेजी से ट्रैकिंग नवाचार और सार्थक, दीर्घकालिक परिवर्तन ड्राइविंग के लिए एक सहयोगात्मक दृष्टिकोण, नई सुविधा में समर्पित कार्यस्थान होगा । बयान के अनुसार, यह सुविधा चेन्नई और बेंगलुरु में आईबीएम कंसल्टिंग के बिजनेस प्रोसेस ऑपरेशंस सेंटर्स के लिए बैकअप लोकेशन के रूप में काम करके आईबीएम कंसल्टिंग के लिए लचीलापन भी प्रदान करती है । कंपनी के अनुसार, ऑनसाइट टीम क्लाइंट ऑपरेशंस में इंटेलिजेंट वर्कफ्लो को दोहराने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और प्लेटफॉर्म सॉल्यूशंस को एकीकृत करने के लिए हैदराबाद में आईबीएम इंडिया सॉफ्टवेयर लैब्स के साथ भी जुड़ेगी ।

संगठनों के लिए एक एकीकृत उपयोगकर्ता अनुभव और व्यापार मूल्य प्रदान करने के लिए हाइब्रिड क्लाउड और आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस द्वारा संचालित  दृष्टिकोण, बढ़ी हुई प्रक्रिया खनन और बुद्धिमान कार्यप्रवाह का उपयोग व्यापार प्रक्रिया संचालन द्वारा किया जाता है।

कंगना पर ओवैसी ने साधा निशाना, कहा- "देशद्रोह सिर्फ मुसलमानों के लिए..."

बेटी के जन्म के 10 माह बाद दिखा अनुष्का का ग्लैमरस अंदाज़, फोटोज वायरल

अमित शाह के JAM वाले बयान पर ओवैसी ने दी अपनी प्रतिक्रिया, कहा- ''उनको हर बात में आजम खान...''

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -