दिल्ली हिंसा: पत्थरबाजों ने की IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव
दिल्ली हिंसा: पत्थरबाजों ने की IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या, नाले में पड़ा मिला शव
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में जारी हिंसा के बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इंटेलिजेंस ब्यूरो (IB) कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या कर दी गई है. वह बीती शाम 5 बजे से लापता थे. अंकित शर्मा तीन वर्ष से IB में सेवा दे रहे थे और दिल्ली के खजूरीखास में रहते थे. प्राप्त जानकारी के अनुसार,  IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या पत्थरबाजों ने की और उनका शव नाले में फेंक दिया.

अंकित शर्मा ने 2017 में IB ज्वाइन की थी. बता दें कि उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर भड़की हिंसा में अब तक 20 लोगों की जान जा चुकी है जबकि 180 से अधिक लोग घायल हो चुके हैं. सोमवार से आरंभ हुआ उपद्रवियों का तांडव बुधवार को भी जारी रहा. ताजा अपडेट ये है कि जाफराबाद से लेकर मौजपुर और इसके आसपास के अन्य इलाकों में बेहद पुख्ता सुरक्षा बंदोबस्त किए गए हैं. दिल्ली पुलिस हर गली मोहल्ले में जाकर पेट्रोलिंग कर रही है. 

दिल्ली हिंसा पर पीएम मोदी ने भी बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि दिल्ली के कई इलाकों की स्थिति की समीक्षा की है. पुलिस और बाकी एजेंसियां शांति कायम रखने के लिए ग्राउंड लेवल पर कार्य कर रही हैं. पीएम मोदी ने कहा कि शांति और सद्भाव हमारे लोकाचार का केंद्र है. मैं दिल्ली के अपने बहनों और भाइयों से शांति और भाईचारा कायम रखने का आग्रह करता हूं. यह महत्वपूर्ण है कि शांत और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो. 

अब बेहद सस्ते में लीजिए हवाई सफर का आनंद, मात्र 957 रुपए में मिल रहा टिकट

सरकार ने लाखों पेंशनधारकों को दिया होली गिफ्ट, अब EPF खाताधारकों को मिलेगा ये बड़ा लाभ

अब बासी मिठाई नहीं बेच पाएंगे दुकानदार, मोदी सरकार ने बनाया नया कानून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -