अवार्ड फंक्शन में खो गया स्मृति ईरानी का कीमती झुमका, दुखी नजर आई

गुरुवार को दिल्ली में 65वां नेशनल फिल्म अवॉर्ड समारोह का आयोजन हुआ था. इस दौरान कई फ़िल्मी हस्तियों को सम्मानित किया गया था. इस अवॉर्ड फंक्शन में कुछ चुनिंदा कलाकारों को हमारे देश के प्रेसिडेंट रामनाथ कोविंद के हाथों अवॉर्ड दिया गया था. केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी भी समारोह में मौजूद थी. राष्ट्रपति के साथ स्मृति ईरानी भी अवॉर्ड वितरण कर रही थी. इस दौरान स्मृति ईरानी के साथ एक ऐसा वाकया हुआ जिसकी सोशल मीडिया पर भी चर्चा हो गई.

दरअसल इस इवेंट में स्मृति ईरानी के कान का एक झुमका कही खो गया. इस फंक्शन की कई सारी फोटोज़ में स्मृति ईरानी एक एक झुमका गायब ही दिख रहा है. इस दौरान एक सोशल मीडिया यूज़र की नजर स्मृति के गुम हुए झुमके पर पड़ गई जिसके बाद उसने स्मृति ईरानी को ट्वीट कर कहा कि- 'ऐसी चीजें नोटिस करने के लिए मुझे जज मत करिएगा, लेकिन ऐसा लगता है कि आपका एक इयरिंग खो गया है. किसी दूसरी महिला की तरह. उम्मीद है आपको इयरिंग इवेंट के बाद मिल जाएगा.' स्मृति ईरानी ने भी कुछ समय बाद उस यूज़र के ट्वीट का जवाब देते हुए ट्वीट किया कि- 'नहीं मिल पाया...'

आपको बता दे इस अवॉर्ड फंक्शन में श्री देवी को उनकी आखिरी फिल्म 'मॉम' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से भी नवाज़ा गया. श्री देवी के अवॉर्ड को रिसीव करने उनके पति बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर के साथ पहुंचे थे.

21 साल बाद अनिल कपूर को किस करती हुई नजर आई तब्बू, वीडियो वायरल

इस आलिशान होटल में होगी सोनम की वेडिंग, 3000 की एक थाली और शराब का खर्चा अलग

माँ की 6 साल पुरानी साड़ी पहनकर अवार्ड लेने पहुंची श्रीदेवी की बेटी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -