'मुंह काला कर गधे पर घुमाएंगे...', श्रीराम का अपमान करने वाले IAS विकास दिव्यकीर्ति को मिली धमकी
'मुंह काला कर गधे पर घुमाएंगे...', श्रीराम का अपमान करने वाले IAS विकास दिव्यकीर्ति को मिली धमकी
Share:

भोपाल: दृष्टि IAS के डॉ. विकास दिव्यकीर्ति इस समय ख़बरों में हैं। एक IAS कोचिंग के प्रोफेसर विकास दिव्यकीर्ति का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसके पश्चात् वे विवादों में घिर गए हैं। हिंदू संगठनों ने विकास प्रभु श्रीराम को अपमानित करने का आरोप लगाया है।

वही इसी कड़ी में भोपाल की संस्कृति बचाओ मंच ने उनका पुतला फूंका। कोचिंग सेंटर बंद करने की मांग उठाई है। चेतावनी भी दी है कि मध्य प्रदेश में आने पर उसका मुंह काला कर गंधे पर बिठाकर गुमाया जाएगा। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में प्रभु श्रीराम एवं माता सीता पर टिप्पणी करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। तत्पश्चात, प्रोफेसर दिव्य कीर्ति की खूब आलोचना हो रही है। 

संस्कृति बचाओ मंच ने दिव्य कीर्ति का पोस्टर जलाया। भोपाल के टीटी नगर थाने में FIR दर्ज करने शिकायत पत्र दिया है। उन्होंने प्रभु श्री राम एवं सीता पर अनर्गल टिप्पणी का आरोप लगाया है। आपको बता दें कि मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने बताया कि शीघ्र ही ईशनिंदा कानून लाया जाए, जिससे हमारे देवी देवताओं एवं भगवानों के विरुद्ध टिप्पणी बंद हो। तथा मांग उठाई कि केंद्र सरकार इस मामले में हस्तक्षेप करें। इनकी जहां-जहां कोचिंग सेंटर है उसके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज कर प्रोफेसर को गिरफ्तार किया जाए।

'आंध्रप्रदेश के लोग प्यार करने वाले और उद्यमशील हैं': PM मोदी

'जिस दल पर तेलंगाना के लोगों ने भरोसा किया उसी ने सबसे बड़ा विश्वासघात किया ':PM मोदी

'दिल्ली के लोगों को तंग कर रहे हैं उपराज्यपाल..', LG सक्सेना पर केजरीवाल का गंभीर आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -