IAS टॉपर टीना डाबी और अहतर खान ने दायर की तलाक की अर्जी, 2018 में हुई थी शादी

Nov 21 2020 11:33 AM
IAS टॉपर टीना डाबी और अहतर खान ने दायर की तलाक की अर्जी, 2018 में हुई थी शादी

नई दिल्ली: वर्ष 2015 में UPSC की टॉपर रहीं टीना डाबी (Tina Dabi) और उनके पति अतहर खान (Athar Khan) ने जयपुर की पारिवारिक अदालत में तलाक की अर्जी दाखिल की है। बता दें कि अतहर खान ने टीना डाबी के साथ ही UPSC परीक्षा पास में द्वितीय स्थान प्राप्त किया था। दोनों का विवाह साल 2018 में हुआ था। टीना और अतहर दोनों राजस्थान कैडर के अफसर हैं और फिलहाल इन्हें जयपुर में तैनाती मिली हुई है।

IAS टॉपर टीना डाबी और उनके पति अतहर खान द्वारा दाखिल की गई इस अर्जी में कहा गया है कि, “हम आगे साथ नहीं रह सकते। ऐसे में अदालत हमारी शादी को शून्य घोषित करें।” बता दें कि टीना डाबी और अतहर आमिर-उल-शफी खान के बीच प्रशिक्षण के दौरान करीबियां बढ़ने लगीं थीं। इसके बाद इन्होंने साल 2018 में विवाह कर लिया था। इसके बाद टीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर 'खान' नाम जोड़ लिया था और साथ ही ‘कश्मीरी बहू’ का टैग भी लगा लिया था।

हालांकि, अभी कुछ दिन पहले टीना ने नोटिस किया कि उन्होंने अपने अकाउंट से न सिर्फ ‘कश्मीरी बहू’ का टैग हटाया है, बल्कि उसके साथ-साथ अपने पति अहतर खान को भी ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है। वहीं हाल ही में उन्होंने अपनी इंस्टास्टोरी पर भी हनुमान चालीसा की चौपाई- “सब सुख लहै तुम्हारी सरना, तुम रक्षक काहु को डरना। जय श्रीराम” लिखी थी। बता दें कि इन दोनों की शादी के पहले हिन्दू महासभा ने हंगामा भी किया था और शादी ना करने के लिए टीना के परिवार पर दबाव भी बनाया था। 

 

लगातार दूसरे दिन भी बरकरार रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी, जानिए क्या है दाम

आरबीआइ ने की पैनल से सिफारिश, देश के बैंकिंग ढांचे में होगा बड़ा बदलाव

स्वास्थ्य मंत्री ने राष्ट्रीय नवजात सप्ताह 2020 के उपलक्ष्य में आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता में लिया भाग