सामने आई IAS अतहर आमिर खान की मेहँदी सेरेमनी की फोटोज
सामने आई IAS अतहर आमिर खान की मेहँदी सेरेमनी की फोटोज
Share:

श्रीनगर म्युनिसिपल कॉरपोरेशन के कमिश्नर IAS अतहर आमिर खान दोबारा शादी करने जा रहे हैं। जी हाँ और शादी की जानकारी आईएएस अतहर आमिर और मंगेतर ने सगाई की फोटो शेयर करके दी। आप सभी को बता दें कि अतहर आमिर जिससे शादी करने जा रहे हैं उनका नाम डॉक्टर महरीन काजी (Dr। Mehreen Qazi) है। इन दोनों की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। आप देख सकते हैं IAS अतहर और डॉ महरीन की मेंहदी सेरेमनी भी हो गई है और इसकी कुछ फोटोज भी सामने आई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dms events kashmir since 1970 (@dms_events_kashmir_)

आप देख सकते हैं उन्होंने मेंहदी सेरेमनी के फोटोज शेयर किये हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि मेंहदी सेरेमनी में डॉ। महरीन ने क्रीम रंग का लहंगा पहना था, जिस पर फ्लोरल प्रिंट थे। वहीं लहंगे के साथ उन्होंने गुलाबी रंग का दुपट्टा कैरी किया हुआ था, जिस पर बेहद प्यारी डिजाइन बनी हुई हैं। इसी के साथ उनके ब्लाइज का बैक नेक यू शेप में था, जिससे उनका लुक काफी अच्छा लग रहा है। दूसरी तरफ IAS आमिर अतहर ने मेंहदी सेरेमनी में काफी सिंपल लुक रखा था। जी हाँ, सिंपल लुक में उन्होंने कुर्ता-पजामा के साथ जैकेट पहनी हुई थी और कुर्ता-पजामा व्हाइट रंग के थे और उसके साथ गोल्डन रंग की डिजाइनर जैकेट पहनी हुई थी। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, डॉक्टर महरीन श्रीनगर के लाल बाजार की रहने वाली हैं।

जी हाँ और डॉ। मेहरीन काजी की लिंक्डइन प्रोफाइल के मुताबिक वे एमडी मेडिसिन हैं और उनके पास इंटरनेशन मेडिशिन में यूके लाइसेंस और बोर्ड सर्टिफिकेशन है। वह अभी राजीव गांधी कैंसर संस्थान और रिसर्च सेंटर दिल्ली में साइंटिफिक ऑफिसर हैं। आपको बता दें कि डॉ। मेहरीन काजी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कई ब्रांड्स को एंडोर्स भी करती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

IAS अतहर आमिर करने जा रहे हैं दूसरी शादी, जानिए कौन है वो हसीना

ब्रेकअप के बाद प्रेमिका के लिए प्रेमी ने लिखा खत, बोले- 'बड़ा भाई समझकर माफ कर दो'

सुनसान जगह ले गया रैपिडो बाइक ड्राइवर और करने लगा गन्दी हरकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -