आज शादी करने जा रही है IAS टीना डाबी, पहले पति अतहर ने फोटो शेयर कर दी ये प्रतिक्रिया

IAS टॉपर टीना डाबी आज जयपुर में डॉ प्रदीप गावंडे के साथ दूसरी बार शादी रचाने जा रही हैं। शादी की तैयारियां जोरों पर हैं। जयपुर के एक होटल में बेहतरीन तैयारी की गई है। मेहमानों के स्वागत के लिए भी विशेष व्यवस्था की गई है। इस शादी में राजस्थान, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, दिल्ली सहित भारत के कई भागों से कई बड़ी हस्तियां पहुंच सकती हैं। 
 
वही इसके पहले टीना ने UPSC की सिविल सर्विसेज एग्जाम में दूसरा स्थान हासिल करने वाले IAS अतहर आमिर खान से पहली शादी की थी। हालांकि, दोनों का ये रिश्ता अधिक समय तक नहीं चला था। बाद में दोनों का तलाक हो गया था। अतहर से तलाक लेने के कुछ माहों पश्चात् टीना की मित्रता प्रदीप के साथ हुई। प्रदीप भी राजस्थान में ही IAS अधिकारी हैं। टीना डाबी ने एक इंटरव्यू में अपनी प्रेम कहानी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा कि पहले उनकी और प्रदीप की पहले मित्रता हुई। तत्पश्चात, दोनों नजदीक आ गए। ये सब कोरोना की दूसरी लहर के चलते हुआ। उस समय दोनों राजस्थान के स्वास्थ्य विभाग में एक साथ काम कर रहे थे। साथ काम करते-करते दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं तथा मित्रता प्यार में बदल गई। 

वही टीना ने अपने इंस्टाग्राम के माध्यम से दूसरी शादी की खबर प्रशंसकों को दी थी। बाद में टीना ने प्रदीप के साथ कई फोटोज भी साझा की थीं। अब प्रदीप और टीना दोनों ने ही अपना सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिया है। कहा जा रहा है कि ट्रोल्स से परेशान होकर दोनों ने ये कदम उठाया है। वही टीना की दूसरी शादी से पहले पूर्व हस्बैंड अतहर आमिर खान ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने श्रीनगर की हरियाली के बीच डैशिंग पोज में एक तस्वीर साझा की है। इसमें वह सफेद शर्ट तथा जींस पहने दिखाई दे रहे हैं। मानों इस तस्वीर के माध्यम से यह जताना चाहते हैं कि वह अपनी जिंदगी में बहुत खुश हैं। हालांकि, ट्रोल्स से बचने के लिए अतहर ने भी पूर्व बीवी टीना का तरीका अपनाया है। उन्होंने अपनी तस्वीर का कमेंट ऑफ कर दिया है। 

शादी से पहले IAS टीना डाबी और मंगेतर प्रदीप ने उठाया ये बड़ा कदम, फैंस को लगा झटका

आज शादी के बंधन में बंधेगी IAS टीना डाबी, ये मशहूर हस्तियां होगी शामिल

IMF ने भारत की 2022 की विकास संभावनाओं को घटाकर 8.2 प्रतिशत कर दिया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -