इंटरनेट पर छाई IAS टीना डाबी और प्रदीप की शादी की तस्वीरें, यहां देंखे
इंटरनेट पर छाई IAS टीना डाबी और प्रदीप की शादी की तस्वीरें, यहां देंखे
Share:

IAS टॉपर टीना डाबी एवं IAS प्रदीप गवांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं। जयपुर के एक 5 स्टार होटल में दोनों एक-दूसरे के हो गए हैं। शादी की एक तस्वीर भी सामने आई है। जिसमें टीना एवं प्रदीप सफेद पोशाक में एक-दूसरे के सामने खड़े नजर आते हैं। विशेष बात ये भी यह कार्यक्रम भीमराव अंबेडकर की तस्वीर के सामने हो रहा था।

तस्वीर में प्रदीप एवं टीना के गले में माला नजर आती है तथा लोग उन पर फूल बरसाते हैं। सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए लोग इस जोड़ी को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का ध्यान अंबेडकर की तस्वीर की ओर भी गया। एक व्यक्ति ने लिखा- बाबा साहेब की फोटो देखकर अच्छा लगा। बता दें कि टीना डाबी को UPSC का फर्स्ट दलित टॉपर का टैग भी प्राप्त हुआ है। 2015 में UPSC टॉप करने के पश्चात् से ही वह जाति को लेकर सुर्ख़ियों में आती रही हैं। टीना भी कई मंचों से पिछड़ों को लेकर बात करती नजर आ चुकी हैं। टीना ने एक इंटरव्यू में यह भी कहा था कि प्रदीप उनकी भांति SC समुदाय से आते हैं।

वही एक अवसर पर टीना ने बोला था कि आज मैं जो कुछ भी हूं वो सब अंबेडकर की देन है। बाबासाहेब के संघर्षों से मुझे निरंतर प्रेरणा प्राप्त हो रही है। अब शादी के अवसर पर अंबेडकर की तस्वीर यह दिखाने के लिए बहुत है कि टीना की जिंदगी में बाबा साहेब कितनी महत्वत्ता रखते है। प्रदीप एवं टीना की शादी 20 अप्रैल को ही हो गई है। इनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

सीतारमण ने अमेरिका को यूक्रेन संघर्ष पर भारत का रुख स्पष्ट किया

नीति आयोग के उपाध्यक्ष राजीव कुमार ने दिया इस्तीफा, जानिए अब कौन संभालेगा कमान

गर्मी और लू से मिलेगी राहत, दिल्ली से लेकर MP तक में होगी झमाझम बारिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -