अचानक बिगड़ी जेल में बंद IAS पूजा सिंघल की हालत, रिम्स में हुई भर्ती
अचानक बिगड़ी जेल में बंद IAS पूजा सिंघल की हालत, रिम्स में हुई भर्ती
Share:

रांची: मनी लांड्रिंग एवं मनरेगा घोटाले में जेल में बंद सस्पेंड IAS पूजा सिंघल की मंगलवार देर शाम अचानक तबियत ख़राब हो गई। सीने में दर्द एवं सांस लेने में परेशानी होने के पश्चात् उन्हें रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में एडमिट कराया गया है। मंगलवार को झारखंड हाई कोर्ट में उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी, किन्तु उन्हें जमानत नहीं प्राप्त हो सकी ।

आपको बता दें कि मनी लांड्रिंग एवं मनरेगा घोटाले में पूजा सिंघल बिरसा मुंडा केंद्रीय कारा होटवार जेल में बंद थीं। तबियत बिगड़ने पर उन्हें बेहतर उपचार के लिए रिम्स के कार्डियोलॉजी विभाग में एडमिट कराया गया। आपातकालीन में मौजूद चिकित्सकों ने उनका इको टेस्ट सहित कई अन्य टेस्ट करवाए है। चलने-फिरने में असमर्थ पूजा को व्हील चेयर पर बैठाकर हॉस्पिटल के उपचार रुम ले जाया गया।

पूजा की तबियत बिगड़ने की खबर प्राप्त होने पर परिजन हॉस्पिटल पहुंचने लगे। उनके पति अभिषेक झा अपने अन्य घरवालों के साथ हॉस्पिटल पहुंचे है। रांची रिम्स सीनियर डॉक्टर प्रकाश कुमार उनका उपचार कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि पूजा की मेडीकल जांच की जा रही है। रिपोर्ट आने के पश्चात् ही बीमारी का मालूम हो सकेगा। मनी लांड्रिंग एवं मनरेगा घोटाले के मामले में सस्पेंड IAS पूजा सिंघल को प्रवर्तन निदेशालय ने 11 मई को गिरफ्तार किया था। तभी से पूजा सिंघल जेल में बंद है। हालांकि, 5 जुलाई को प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने पूछताछ के लिए पूजा सिंघल को गिरफ्त में लिया था। अहम सबूत प्राप्त होने पर प्रवर्तन निदेशालय ने उनके पति अभिषेक झा, सीए सुमन सिंह, खूंटी जिला परिषद के तत्कालीन कनीय अभियंता रामविनोद सिन्हा, तत्कालीन सहायक अभियंता राजेंद्र जैन सहित अन्य से भी पूछताछ की थी। 
 

CM हाउस पहुंचे ग्रैंड मास्टर्स, CM बघेल बोले- 'शतरंज राजनीति का खेल'

3 माह के लिए बढ़ी मुफ्त राशन योजना, केंद्रीय कर्मचारियों को भी मिला दिवाली गिफ्ट

'हमें भारत को हिन्दुमुक्त मुस्लिम राष्ट्र बनाने दो..', PFI के समर्थन में यही कहना चाहते हैं ओवैसी ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -