आईएएस अधिकारियों ने अचल संपत्ति की जानकारी दी

केंद्रीय कार्मिक मंत्रालय को मध्यप्रदेश कैडर के आईएएस अधिकारियों ने अपनी अचल संपत्ति की जानकारी का दे दी है. जानकारी के अनुसार अभी तक कुल 357 में से 351 अधिकारियों ने अचल संपत्ति का ब्यौरा दिया है. 

मंत्रालय को दी गई जानकारी में पीडब्ल्यूडी विभाग के प्रमुख सचिव रहे प्रमोद अग्रवाल की भोपाल के अमझरा में 20 एकड़ जमीन की बात कही है. प्रमुख सचिव ने इसके बारे में बताया है कि इसमें से 50 प्रतिशत हिस्सा उनका है. अपर मुख्य सचिव दीपक खांडेकर ने नाेएडा में एक करोड़ रुपए के प्लाट की जानकारी दी है. मध्य प्रदेश के मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिंह ने उप्र के गाजीपुर में कृषि भूमि, भोपाल में बरखेड़ी खुर्द में 52 लाख रुपए की जमीन की जानकारी दी है. 

पशुपालन विभाग के प्रमुख सचिव अजीत केसरी ने जानकारी में बताया है कि उनके दिल्ली और गुड़गांव शहर में फ्लैट हैं. वाणिज्यिक कर विभाग के प्रमुख सचिव मनोज श्रीवास्तव ने भोपाल में चार प्रॉपर्टी की जानकारी दी है. प्रमुख सचिव प्रमोद अग्रवाल ने  झारखंड में रामगढ़ जिले में 30 लाख रुपए कीमत की जमीन और प्लाट के साथ ही  मध्य प्रदेश के अमझरा में खेती की 20 एकड़ जमीन एवं प्लाट तथा फंदा खुर्द में 9.15 एकड़ जमीन के आलावा कुछ और प्रॉपर्टी की बात कही है. इन के साथ ही कई और अधिकारीयों ने अपनी प्रॉपर्टी की जानकारी दी है. 

यूपी की तरह मध्यप्रदेश में भी होंगे दो उपमुख्यमंत्री, यह है संभावित नाम !

अमित शाह भोपाल में छह हजार कार्यकर्ताओं से मिलेंगे

सड़क दुर्घटना में 15 यात्री घायल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -