केरल: IAS अफसर की कार ने मारी टक्कर, सड़क हादसे में पत्रकार की मौत

Aug 03 2019 04:13 PM
केरल: IAS अफसर की कार ने मारी टक्कर, सड़क हादसे में पत्रकार की मौत

कोच्ची: केरल के त्रिवेंद्रम जिले में शनिवार को सड़क हादसे में एक पत्रकार की मौत होने की जानकारी मिली है। पत्रकार का नाम के एम बशीर बताया जा रहा है। वे त्रिवेंद्रम में सिराज अखबार में ब्यूरो चीफ के पद पर कार्यरत थे। के एम बशीर मोटरसाइकिल से कहीं जा रहे थे तभी एक आईएएस अधिकारी ने अपनी कार से उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में पत्रकार केएम बशीर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

के एम बशीर की आयु 35 साल बताई जा रही है। घटना के वक़्त आईएएस अधिकारी  श्रीराम वेंकिटरमण अपने एक दोस्त के साथ कार से कहीं जा रहे थे। श्रीराम द्वारा दिए गए बयान में कहा गया है कि हादसा होने के समय वे नहीं बल्कि उनका मित्र कार चला रहा था। हालांकि, प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दुर्घटना के वक़्त वो शख्स ड्राइविंग सीट के बगल में बैठा था।

पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और कार चलाने वाले व्यक्ति की पहचान करने के लिए जांच कर रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि 2017 में वेंकटरमण ने उस वक़्त सुर्ख़ियों में आए थे, जब देवीकुलम में उप कलेक्टर के तौर पर उन्होंने मुन्नार हिल स्टेशन पर किए गए अवैध निर्माण के खिलाफ सख्त एक्शन लिया था।

कमांडो 3 की रिलीज से पहले विद्युत ने जंगली के लिए विदेश में जीते दो अवॉर्ड

लगातार तीसरे दिन गिरीं पेट्रोल की कीमतें, डीज़ल स्थिर, जानिए आज के रेट

बच्ची को दूध पिला रही थीं यह एक्ट्रेस, इंटरनेट पर वीडियो हो गया वायरल