महज 36 हजार रुपए में हो रही है इस IAS अधिकारी के बेटे की शादी

Feb 08 2019 11:04 AM
महज 36 हजार रुपए में हो रही है इस IAS अधिकारी के बेटे की शादी

हर माँ-बाप का ये सपना होता है कि वो अपने बच्चे की शादी धूमधाम से करवाए और कई लोग शादियों पर पानी की तरह पैसा बहाते हैं. शादी में किसी भी प्रकार की कोई कमी न रह जाए इसलिए लोग बिना सोचे-समझे पैसा खर्च कर देते है. लोगों की ऐसी सोच है कि जो जितने पैसा वाला होगा इंसान होगा वो शादियों में कई गुना ज्यादा खर्च करने की हैसियत रखता है. लेकिन कई ऐसी भी शादी होती है जिसमें लोग अपनी अच्छी आमदनी और पद होने के बावजूद शादियों में कम खर्चा करते है और अपनी समझदारी का परिचय देते हैं.

इन दिनों एक ऐसी ही शादी की खूब चर्चाएं हो रही है. जिस शादी के बारे में हम आपको बता रहे हैं वो एक आईएएस अधिकारी के बेटे की है जिसमे आईएएस अधिकारी शादी में सिर्फ 18000 रुपए ही खर्च करने वाले हैं. जी हाँ... हम बात कर रहे हैं आंध्र प्रदेश के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी बसंत कुमार के बारे में जो अपने बेटे की शादी में महज 18000 रुपए ही अपनी तरफ से खर्च करने वाले हैं. जानकारी के मुताबिक आईएएस अधिकारी के बेटे की शादी में कुल 36000 रुपए का ही खर्चा होगा.

रिपोर्ट्स की माने तो पटनाला बसंत कुमार विशाखापत्तनम मेट्रोपालिटन रीजन डेवलेपमेंट अथॉरिटी (वीएमआरडीए) के आयुक्त है और वो अपने बेटे की शादी पर सिर्फ और सिर्फ 36000 रुपए खर्च करेंगे. उनके बेटे की शादी 10 फरवरी को होने वाली है जिस पर वर और वधू दोनों के परिवार शादी पर 18-18 हजार रुपए खर्च उठाएंगे. शादी में आने वाले मेहमानों के लिए दोपहर का भोज भी शामिल है. सुनने में आया है कि इस कम खर्च वाली शादी में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन भी शामिल हो सकते हैं. आपको बता दें बसंत कुमार ने इससे पहले साल 2017 में अपनी बेटी की भी शादी बड़ी ही सादगी से की थी. बेटी की शादी में बसंत कुमार ने 16100 रुपए खर्च किए थे.

अपने बदबूदार पैरों के जरिए हर महीने 7.5 लाख रूपए कमा रही ये लड़की

यहाँ खूबसूरत लड़कियों से शादी करने पर मिलते हैं लाखों रूपए, लेकिन शर्त पर...

वैलेंटाइन के खास मौके पर आप भी अपने प्यार को कर सकते हैं यहां जमा