सीएम KCR के पैर छूकर विवादों में घिरे IAS अफसर ने दिया इस्तीफा, थाम सकते हैं TRS का दामन
सीएम KCR के पैर छूकर विवादों में घिरे IAS अफसर ने दिया इस्तीफा, थाम सकते हैं TRS का दामन
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) के पैर छूकर सुर्खियों में आए IAS अधिकारी पी वेंकटरामी रेड्डी ने अब अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि इस्तीफा देकर वो फुल टाइम पॉलिटिक्स में उतरने की प्लानिंग कर रहे हैं। सिद्दीपेट के जिला कलेक्टर पी. वेंकटरामी रेड्डी ने सोमवार को सवैच्छिक सेवानिवृत्ति लेते हुए अपने पद से त्यागपत्र दे दिया। 

वहीं, उनका इस्तीफा तेलंगाना सरकार द्वारा स्वीकार भी कर लिया गया है। इस्तीफा देने के कुछ घंटों के अंदर ही उन्हें सेवा से मुक्त करने के आदेश सरकार की ओर से जारी कर दिए गए। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, वेंकटरामी रेड्डी को राज्य सिविल सेवा (SCS) श्रेणी के तहत IAS के लिए चयनित किया गया था। उन्हें 2006 बैच आवंटित किया गया था। अभी IAS अधिकारी के पास अगले साल सितंबर के आखिर तक नौकरी बची थी। रेड्डी तेलंगाना के पेद्दापल्ली जिले के ओडेला गांव के निवासी हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पूर्व IAS अधिकारी शीघ्र ही राज्य की सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (TRS) में शामिल हो सकते हैं। ये भी कयास लग रहे हैं कि TRS उन्हें एमएलसी बना सकती है। वह 1991 में संयुक्त आंध्र प्रदेश में SCS की ग्रुप- I सेवा के लिए चुने गए थे। तब रेड्डी ने मछलीपट्टनम, चित्तूर और तिरुपति में राजस्व मंडल अधिकारी के पद पर कार्य किया था। बता दें कि कुछ दिन पहले ही, सिद्दीपेट जिले में एक आधिकारिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर ही सीएम KCR के पैर छूने के कारण भी उनकी बहुत आलोचना हुई थी। जिसके कुछ दिनों बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया।

बिहार में भीषण सड़क हादसा, सुशांत सिंह राजपूत के 6 रिश्तेदारों की दर्दनाक मौत, 4 घायल

खेल पुरस्कार पाने वालों को कोहली ने दी बधाई, यहाँ देखें सम्मानितों की पूरी सूची

सोने-चांदी की कीमतों में आया उछाल, जानिए आज का नया भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -