IAS कुंजीलाल मीणा को अशोक गहलोत में दिखे राजा भागीरथ, तारीफ में कह डाली बड़ी बात
IAS कुंजीलाल मीणा को अशोक गहलोत में दिखे राजा भागीरथ, तारीफ में कह डाली बड़ी बात
Share:

जयपुर: राजस्थान कैडर के IAS कुंजीलाल मीणा ने राज्य के सीएम अशोक गहलोत की तुलना राजा भगीरथ से करते हुए उनकी जमकर प्रशंसा की है. UDH के प्रमुख सचिव कुंजीलाल मीणा ने जिस अंदाज में सीएम अशोक गहलोत की तारीफों के पुल बांधे हैं, वह राजनितिक और प्रशासनिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है. प्रदेश की ब्यूरोक्रेसी में अंदरखाने हलचल तेज हो गई है.

दरअसल, सीएम अशोक गहलोत के पद संभालते कुंजीलाल मीणा के सीएम टू सेक्रेटरी बनने की चर्चा तेज हो गई थी. अब जिस अंदाज में कुंजीलाल मीणा ने गहलोत की प्रशंसा की है उससे ब्यूरोक्रेसी के हलकों में एक बार फिर चर्चाओं का सिलसिला शुरू हो गया है. आमतौर पर IAS अफसर इतना खुलकर प्रशंसा करने से बचते रहे हैं. किसी पार्टी विशेष या नेता विशेष के प्रति अधिक झुकाव खुले आम नहीं दिखाया जाता है.

UDH के प्रमुख सचिन कुंजीलाल मीणा ने सीएम गहलोत की यह तारीफ विकास कार्यों के वर्चुअल शिलान्यास और लोकार्पण कार्यक्रम में की. मीणा ने कहा कि जिस रूप में गंगा मैया को शिवजी की जटाओं से धरती पर उतारने में राजा भगीरथ के भगीरथी प्रयासों को आज भी याद किया जाता है, उसी तर्ज पर मारवाड़ और राजस्थान में विकास रूपी गंगा को उतारने में सीएम गहलोत को हजारों बरसों तक याद किया जाता रहेगा.मीणा प्रशंसा कर रहे थे और गहलोत मंद-मंद मुस्कुरा रहे थे.

विजय माल्या की जब्त सम्पत्तियों में से बैंकों को दिया जाएगा पैसा, कोर्ट का आदेश जारी

लेनोक्स लिंटन ने की डोमिनिका सरकार की खिंचाई, सरकार को पता था कि मेहुल चोकसी आ रहा है...

क्या ब्याज दरों में होगा बदलाव ? मौद्रिक नीति का ऐलान कर रहे RBI गवर्नर शक्तिकांत दास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -