'IAS केके पाठक ईमानदार हैं तो मां-बहन की गाली फ्री है क्या? BJP ने साधा निशाना
'IAS केके पाठक ईमानदार हैं तो मां-बहन की गाली फ्री है क्या? BJP ने साधा निशाना
Share:

पटना: बिहार प्रशासनिक सेवा के अफसरों को गाली देने का आरोप झेल रहे IAS अफसर केके पाठक की परेशानियां बढ़ती जा रही हैं। चौतरफा हमला के बीच बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि ईमानदारी का आडंबर दिखाकर केके पाठक बिहार एवं बिहारियों को मां बहन की गाली दे रहे हैं। सरकार उनके विरुद्ध अविलंब कार्रवाई करे। 

वही अपने ट्विटर हैंडल पर बयान जारी कर निखिल आनंद ने कहा है कि यदि किसी अधिकारी के बारे में ईमानदारी का ढिंढोरा पीट दिया जाता है तो उसके लिए मां बहन की गाली फ्री है क्या? कोई ईमानदारी का चोंगा पहन लें तथा किसी को कुछ भी कर दे। ऐसे अधिकारी पर बिहार सरकार को निश्चित तौर पर कार्रवाई करना चाहिए। बीजेपी प्रवक्ता ने उन व्यक्तियों को भी आड़े हाथों लिया जो केके पाठक का समर्थन कर रहे हैं। उन्होंने कहा है कि  केके पाठक का समर्थन कर रहे लोगों को चाहिए कि उन्हें अपने घर में ले जाएं और अपनी पत्नी, बच्चों, परिवार के सामने केके पाठक से वैसी ही भाषा का प्रयोग कराएं।

निखिल आनंद ने दावा किया है कि बिहार में ऐसे अनेकों उदाहरण भरे पड़े हैं जब बड़े पदाधिकारी इमानदारी का चोंगा पहने रहते हैं एवं देश के बाहर अपनी मकान और दुकान सजाए रखते हैं। ऐसे लोगों का साथ कोई नहीं जाता। रिटायरमेंट के पश्चात् उन्हें 2 लोग याद करने वाले नहीं मिलते। अंतिम वक़्त में उनकी अर्थी के लिए 4 लोग भी नहीं मिलते। भाजपा प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि केके पाठक दोहरे चरित्र के व्यक्ति हैं। घर में कुछ और बाहर कुछ और दिखाते हैं।  केके पाठक क्षेत्रीय और जातीय दुर्भाग्य से ग्रसित होकर बिहार के लोगों को गाली दे रहे हैं। उन्होंने बिहार के लिए अभी तक कुछ नहीं किया है। उनसे अधिक कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदार अधिकारी भरे पड़े हुए हैं। सिर्फ खेद जताने से काम नहीं चलेगा। उन्हें सार्वजनिक तौर पर हाथ जोड़कर माफी मांगना चाहिए। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार बिहारियों को गाली देने वाले IAS अफसर केके पाठक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करें। उन्होंने पाठक को ईमानदारी का लबादा ओढ़कर विकास और जनहित में जीरो योगदान देने वाला सेल्फ ब्रांडिंग ऑफिसर बताया।

CM शिवराज पर गोविंद सिंह ने बोला जमकर हमला, प्रदेश की 'विकास यात्रा' को बताया 'विनाश यात्रा'

दुल्हन का घूंघट उठाते ही मच गया हंगामा, दूल्हा बोला- 'मैं सुसाइड कर लूंगा'

बीरभूम बम ब्लास्ट के 6 आरोपी अरेस्ट, एक TMC कार्यकर्ता की गई थी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -