अमिताभ ठाकुर के समर्थन में उतरे खेमका और चतुर्वेदी
अमिताभ ठाकुर के समर्थन में उतरे खेमका और चतुर्वेदी
Share:

लखनऊ : निलंबित आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को लेकर नौकरशाह उनके समर्थन में सामने आने लगे हैं। हाल ही में हरियाणा कैडर के आईएएस अशोक खेमका और आईएफएस अधिकारी संजीव चतुर्वेदी ने उनका समर्थन किया है। हाल ही में दोनों अधिकारियों द्वारा अमिताभ ठाकुर से फोन पर संपर्क किया गया और फोन पर ही दोनों नेताओं ने अमिताभ का साथ देने की बात कही। उन्होंने कहा कि अमिताभ ठाकुर जल्द ही निर्दोष सिद्ध होंगे। इस दौरान चर्चा में कहा गया कि हरियाणा के दो अधिकारियों की हौसला अफजाई से उन्हें न्याय की लड़ाई लड़ने में सहायता मिलेगी।

इस दौरान कहा गया कि उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा कहा गया कि पुलिस महानिरीक्षक अमिताभ ठाकुर द्वारा अनुशासनहीनता शासन विरोधी दृष्टिकोण बरतने और उच्च न्यायालय की अनदेशी करने के आरोप में निलंबित किया गया था। उनका निलंबन 13 जुलाई तक प्रभावी किया गया है। मामले में कहा गया है कि समाजवादी पार्टी के प्रमुख मुलायमसिंह यादव को लेकर भी धमकाने का आरोप लगाया गया है।

मामले को लेकर दिल्ली पहुंचकर इसकी शिकायत गृहमंत्रालय से की गई है इस दौरान कहा गया है कि केंद्रीय बलों को सुरक्षा की मांग की गई। मिली जानकारी के अनुसार यह बात सामने आ रही है कि आईपीएस अमिताभ ठाकुर की पत्नी उन्हें समर्थन दे रही हैं। उनकी पत्नी डाॅ. नूतन ठाकुर का कहना है कि उत्तर प्रदेश र्में आपीएस अधिकारी पर दुष्कर्म का झूठा मामला दर्ज करवाया जा सकता है तो निलंबन कोई बड़ी बात नहीं है। मामले में यह बात सामने आई है कि वे न्यायालय तक जाने के लिए तैयार हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -