भारतीय सेना के पराक्रम को सपा नेता ने दिया झूठ करार, कहा-भाजपा के लोग बढ़ाते हैं आतंक

Feb 27 2019 11:56 AM
भारतीय सेना के पराक्रम को सपा नेता ने दिया झूठ करार, कहा-भाजपा के लोग बढ़ाते हैं आतंक

नई दिल्ली : मंगलवार को भारतीय वायु सेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों पर की गई जवाबी कार्रवाई से जहां पूरे देश में खुशी और जश्न का माहौल है, वहीं दूसरी ओर एक सपा नेता ने इस पर सवाल खड़े कर इसे झूठ करार दिया है.  समाजवादी पार्टी (सपा) के वरिष्ठ नेता में शुमार उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने इस पर कहा कि भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में आतंकवादियों के ठिकानों पर हवाई हमला नहीं किया गया है और उन्होंने इसे झूठ बता दिया. 

हाल ही में उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए कहा कि ''भाजपा नेता झूठे हैं. क्या सर्जिकल स्ट्राइक कुछ नया है? टेलीविजन चैनल उसे आज प्रसारित कर रहे हैं. यह (कि हवाई हमला होगा) 10 दिन से पता था. आगे उन्होंने बताया कि यह पांच दिन से पता था कि उन्होंने (सरकार) पाकिस्तान से सांठगांठ कर ली है और एक खाली घर पर कुछ बम गिराने का निर्णय लिया गया है और उसके बाद (मीडिया को) एक बयान जारी कर देंगे. 

पंडित सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर भी हमला बोला. भाजपा को लेकर उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग खुद आतंकवाद को बढ़ावा देते हैं. जबकि उन्होंने यह माना कि उन्होंने यानी कि भाजपा ने महबूबा मुफ्ती के साथ सरकार बनाकर साबित कर दिया था कि आतंकवाद का समर्थन करने वालों से भी उनको कोई परहेज नहीं है. भारतीय सेना इससे पहले भी उरी हमले के बाद 26 सितंबर, 2016 को सर्जिकल स्ट्राइक कर चुकी है. फ़िलहाल भारत सरकार और भारतीय वायु सेना के इस साहसिक काम पर सेना को देश की हर राजनीतिक दल ने बधाई दी है. 

 

अब कोई भी आतंकी भारत की तरफ आंख उठाकर नहीं देखेगा : तोगड़िया

आज दूसरी बार हनोई में मिलेंगे किम जोंग उन और डोनाल्ड ट्रम्प

विदेश मंत्रियों की बैठक में शामिल होने के लिए चीन रवाना हुई सुषमा स्वराज

भारत ने आतंक पर की एयर स्ट्राइक, महबूबा बोली जहालत है ये सब