शाह के बयान पर अब केजरीवाल बोले, क्या BJP को सेना पर विश्वास नहीं ?

नई दिल्ली : पाकिस्तान के बालाकोट में भारतीय वायुसेना द्वारा की गई ताबड़तोड़ एयर स्ट्राइक से हर कोई चकित और वाकिफ है. बता दें कि इस एयर स्ट्राइक में कितने आतंकवादी मारे गए है, इस सवाल का अभी किसी के पास भी कोई सटीक जवाब नहीं है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में बहुत तरह के नंबर सामने आए हैं, लेकिन अब भारतीय जनता पार्टी के प्रमुख अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है. अमित शाह ने दावा करते हुए कहा है कि वायुसेना की एयर स्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकवादी मारे गए है. जबकि इस पर अब उन्हें दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने घेर लिया है. 

अमित शाह के इस बयान पर अब राजनीति तेज होती जा रही है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस पर सवाल खड़े कर दिए हैं. उन्होंने इस पर कहा है कि क्या अमित शाह को सेना के बयान पर बिलकुल भी भरोसा नहीं है. केजरीवाल ने ट्विटर के माध्यम से आगे खा कि क्या अमित शाह के मुताबिक़ सेना झूठ बोल रही है?  अतः सेना ने साफ़-साफ़ बताया है कि कोई मरा या नहीं मरा या कितने मरे, ये नहीं कहा जा सकता है.

शाह और भाजपा अपर तीखे तेवर दिखाते हुए शाह ने कहा कि अपने चुनावी फ़ायदे के लिए क्या अमित शाह और भाजपा सेना को झूठा बोल रहे हैं? पूरा देश सेना पर भरोसा करता है, लेकिन क्या अमित शाह और भाजपा को सेना पर भरोसा नहीं है ? कल भाजपा अध्यक्ष शाह ने गुजरात में रैली के दौरान कहा था कि पुलवामा आतंकी हमले के 13वें दिन की गई मोदी सरकार की एयरस्ट्राइक में 250 से अधिक आतंकी मारे गए हैं हैं. आपको बता दें कि इस बयान पर अमित को कांग्रेस ने भी आड़े हाथों लिया है. 

 

अमित शाह बोले-एयरस्ट्राइक में 250 आतंकी खत्म, कांग्रेस ने पूछा- राजनीति क्यों?

रिलीज़ से 5 दिन पहले ही खुल गया फिल्म बदला का सस्पेंस

एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को अमित शाह की दो टूक, कहा - साथ नहीं दे सकते तो चुप बैठो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -