कभी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे करण
कभी बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे करण
Share:

टीवी धारावाहिक के जरिये अपने करियर की शुरुआत करने वाले अभिनेता करण सिंह ग्रोवर इस समय लगातार अपनी फिल्म हेट स्टोरी 3 के कारण सुर्ख़ियो में है. लेकिन करण ने हाल ही में एक बयान दिया है कि वे कुछ भी हो जाये बिग बॉस के घर का कभी हिस्सा नहीं बनेंगे. आपको बता दे कि करण खतरों के खिलाडी, झलक दिखला जा 3 जैसे रियलिटी शो के प्रतिभागी रहा चुके है. साथ ही वे धारावाहिक दिल मिल गए, संजीवनी और काबुल है जैसे शो को भी कर चुके है.

इसके साथ ही उन्होंने जरा नचके दिखा और आईडिया रॉक्स इंडिया और जरा नचके दिखा को भी होस्ट किया है. आपको बता दे कि करण सिंह ग्रोवर अपने लव अफेयर के कारण खासा सुर्ख़ियो में रहते है. उनका नाम समय समय पर अभिनेत्रियों से जुड़ता रहा है. पर करण का कहना है कि उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही रखना अच्छा लगता है. वे हर समय लोगो की नजरो में नहीं रह सकते है.

उन्होंने कहा कि मेने कई स्टंट पर आधारित शो किये है, कई डांस शो का भी प्रतिभागी रहा हूँ. पर मैं बिग बॉस में नहीं जा सकता. आपको बता दे कि हेट स्टोरी 3 में करण, शरमन जोशी , जरीन खान और डेजी शाह के साथ नजर आएंगे. जहा डेजी के साथ उनके कई सारे हॉट सिंस है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -