तब्बू ने गुनगुनाया, पंछी बनूँ उड़ती फिरूँ मस्त गगन में...
तब्बू ने गुनगुनाया, पंछी बनूँ उड़ती फिरूँ मस्त गगन में...
Share:

निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'गोलमाल अगेन' बॉक्स ऑफिस पर लगातार नए रिकॉर्ड बना रही है. गोलमाल सीरीज की ये चौथी फिल्म है. मल्टीस्टारर फिल्म को दर्शकों ने ब्लॉकबस्टर बना दिया है. रिलीज के एक हफ्ते में ही फिल्म ने सात शानदार रिकॉर्ड बना लिए हैं. बॉलीवुड के धुरंधर निर्देशकों में शुमार निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा निर्मित सुपरहिट 'गोलमाल सीरीज' का चौथा पार्ट 'गोलमाल अगेन' बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचा रही है. अजय देवगन, तब्बू, तुषार कपूर, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, श्रेयस तलपड़े, कुणाल खेमू और परिणीति चोपड़ा स्टारर इस फिल्म ने रिलीज़ के पहले ही दिन बॉक्सऑफिस पर अपनी बंपर कमाई को अंजाम दिया था.

अब एक बार फिर से फिल्म की खूबसूरत अभिनेत्री तब्बू के चर्चे है. जी हां हिन्दी फिल्म जगत के ज्यादातर सितारे टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले रियलिटी कार्यक्रमों की ओर जा रहे हैं वहीं अभिनेत्री तब्बू का कहना है कि अगर वह छोटे पर्दे का रूख करती हैं तो उन्हें यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना अच्छा लगेगा.

एक इंटरव्यू में तब्बू ने कहा, ‘‘जहां तक टीवी के कार्यक्रमों का सवाल है तो मैं यात्रा पर आधारित कार्यक्रम करना चाहूंगी. इसमें मुझे दिलचस्पी है और इस दुनिया के बारे में मैं बात करना चाहती हूं. मैं एक एयर होस्टेस बनना चाहती थी क्योंकि मैं दुनिया देखना चाहती थी.’’  
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -