दिलजीत की दिली तमन्ना 'कबड्डी-कबड्डी'....
दिलजीत की दिली तमन्ना 'कबड्डी-कबड्डी'....
Share:

उड़ता पंजाब' फिल्म में पंजाब के सिंगर दलजीत दोसांझ भी हमे नजर आ चुके है तथा फिल्म उड़ता पंजाब में दलजीत ने पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है. दलजीत ने फिल्म का एक गाना भी गाया है. तथा दिलजीत के द्वारा गाए गए गाने 'इक कुड़ी' को काफी पसंद भी किया गया था. दिलजीत उड़ता पंजाब के बाद जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म 'फिलौरी' में भी हमे नजर आने वाले है इस फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी हमे नजर आने वाली है।

अभिनेता व गायक दिलजीत ने अपने एक बयान में कहा है कि वह देसी खेल कबड्डी और हॉकी पर आधारित फिल्मों में काम करना चाहते हैं। दिलजीत ने बताया, अपने देसी खेल कबड्डी और हॉकी पर आधारित किसी फिल्म में मैं काम करना चाहता हूं। मुझे लगता है कि मैं यह खेल खेल सकता हूं और इनके साथ न्याय कर सकता हूं।

अगर एक अच्छी कहानी मिलती है तो निश्चित रूप से मैं इसमें काम करूंगा। चर्चा है कि बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा व दिलजीत ने अपनी दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म फिलौरी' की शूटिंग पूरी कर ली है. इस रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म का निर्देशन अनशई लाल ने किया है. बता दे कि डार्क थ्रिलर फिल्म NH10 के बाद फिल्लौरी अनुष्का की दूसरी होम प्रोडक्शन फिल्म है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -