शाहरुख खान के साथ डेट पर जाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस
शाहरुख खान के साथ डेट पर जाना चाहती है ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

वर्ष 2008 में आए टीवी का सबसे चर्चित शो 'फिर कोई है' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस हिबा नवाब इन दिनों अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में है उनका कहना है कि वह जैसे दिखती है वैसे बिलकुल नहीं है. गौरतलब है कि हिबा नवाब टीवी दुनिया की एक मशहूर एक्ट्रेस है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है.

उन्होंने टीवी के चर्चित शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है', 'तेरे शहर में,' 'भाग बकूल भाग' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. अब इन दिनों वह टीवी शो 'जीजा छत पर है' में नजर आ रही है, इस शो में वह इलाइची का किरदार निभा आ रही है जिन्हे काफी पसंद किया जाता है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिबा ने बताया कि शाहरुख खान मेरे फेवरिट स्टार हैं. मैं उन के साथ लद्दाख जाना चाहती हूं.

अगर कोई मुझसे पूछे कि आप किस के साथ डेट पर जाना चाहती हैं, तो मैं पहला नाम उन्हीं का लूंगी. उनकी फिल्म 'दिलवाले दुलहनिया ले जाएंगे' मेरी फेवरिट मूवी है. इसके अलावा उन्होंने बताया कि वह टीवी की जानी मानी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट को बेहद पसंद करती है यही नहीं बल्कि वह उन्हें फॉलो भी करती है. गौरतलब है कि टीवी शो 'जीजा छत पर 'है अपने शुरूआती दिनों से ही दर्शकों का पसंदीदा शो बना हुआ है.

ये भी पढ़े

एक दिलचस्प कहानी के साथ इस दिन शुरू होगा टीवी शो 'मिटेंगी लक्ष्मण रेखा'

'करिश्मा का करिश्मा' की वो छोटी बच्ची अब हो गई हैं इतनी बड़ी और हॉट

बचपन में ऐसी दिखती थी भोजपुरी सिनेमा की ये हॉट एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -