'तुझे मामा बनाकर ही तेरी बहन वापस करूँगा..', नाबालिग हिन्दू लड़की को भगा ले गया सहिम, भाई को दे रहा धमकी
'तुझे मामा बनाकर ही तेरी बहन वापस करूँगा..', नाबालिग हिन्दू लड़की को भगा ले गया सहिम, भाई को दे रहा धमकी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक और हिन्दू लड़की लव जिहाद का शिकार बनी है. जहां एक मुस्लिम लड़के ने पहले तो नाबालिग को भगाकर उसके साथ शादी कर ली और फिर उसकी शादी के वीडियो और तस्वीरें वायरल कर दी. इसके बाद आरोपी ने पीड़िता के परिजनों को गंदी-गंदी गालियां दी और भाई को धमकी देते हुए कहा कि वो नाबालिग लड़की को गर्भवती कर उसे मामा बना देगा. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और नाबालिग लड़की को भी रेस्क्यू कर लिया है. 

रिपोर्ट के अनुसार, ये मामला जिले के थाना चौक कोतवाली क्षेत्र की एक कॉलोनी का है, जहां लंबू उर्फ सहिम नाम का एक लड़का किराए के रूम में रह रहा था, इसी दौरान पास में ही रहने वाली एक नाबालिग हिंदू लड़की को उसने अपने प्रेम जाल में फंसा लिया और इसके बाद नाबालिग को लेकर घर से भाग गया. यही नहीं आरोपी ने पहले हिंदू बनकर उसके साथ विवाह किया और उसकी फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया, इसके बाद आरोपी निरंतर पीड़िता के परिवार को धमकी देता रहा. उसने भाई को धमकी दी कि 'जब तुझे मामा नहीं बना दूंगा, तब तक तेरी बहन वापस नहीं लाऊंगा. जब तक उसका बच्चा नहीं होगा तब तक वो वापस नहीं आएगी.'  

आरोपी ने नाबालिग लड़की के परिवार वालों के साथ गाली गलौज भी की, जिसकी परिजनों ने रिकॉर्डिंग कर ली. इसके बाद उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने में शिकायत दी. मामला सामने आने के बाद हिन्दू संगठन उनकी मदद के लिए आगे आए और पुलिस कोतवाली जाकर नाबालिग को रेस्क्यू करवाया. परिजनों ने पुलिस को आरोपी के खिलाफ ऑडियो रिकॉर्डिंग भी दी है, जब वो उन्हें फोन पर धमकी दिया करता था, पुलिस अब केस दर्ज कर और सहिम को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

आतंकवाद का कोई धर्म नही होता! फिर आतंकी बनने से पहले धर्म क्यों बदलना पड़ता है ?

'मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई'! दलित युवती ने दानिश खान के साथ क्या 'नरक' भोगा ? दम तोड़ने से पहले अंतिम वीडियो में सब बताया

'हिन्दू लड़कियों से मन भरने पर हम उन्हें काट देते हैं..', दिल्ली पुलिस का 'लव जिहादी' कांस्टेबल वसीम, बोलता था- श्रद्धा जैसा हाल कर दूंगा..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -